Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhojpuri Gana Video: रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव के गाने ने उड़ाया गर्दा, महज तीन दिनों में मिले इतने व्यूज

Bhojpuri Gana Video हाल ही में रिलीज हुए रितेश पांडे और माही श्रीवास्तवा का भोजपुरी सॉन्ग जियरा गाजर कईलू इन दिनों यूट्यूब पर गर्दा उठा रहा है। उनके इस गाने को महज कुछ ही दिनों में 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 28 Dec 2022 11:49 PM (IST)
Hero Image
Bhojpuri Gana Video: Ritesh Pandey and Mahi Srivastava song viral on YouTube got 3 million views in three days

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Gana Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हर रोज नए गाने रिलीज होते रहते हैं, जहां यूट्यूब पर धूम मचाते रहते हैं। अब जानकारी आ रही है कि इंडस्ट्री की सुपरस्टार माही श्रीवास्तव और रितेश पांडे के गाने जियरा गाजर कईलू ने मात्र तीन दिनों में यूट्यूब पर 3 मिलियन व्यूज प्राप्त कर रिकॉर्ड बना दिया है।

फैंस को पसंद आई रितेश-माही की जोड़ी

इस गाने में रितेश पांडे और माही की जोड़ी भोजपुरी फैंस को खूब पसंद आ रही है और ये गाना यूट्यूब पर इन दिनों छाया हुआ है। गाने में रितेश पांडे की सिंगिंग और माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं दोनों का कॉम्बिनेशन कमाल का है। जो दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है।

जेडी बहादुर द्वारा लिखे इस गाने को रितेश पांडे ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है, जबकि माही श्रीवास्तव ने अपने डांस से सॉन्ग वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है।   

यहां देखें सॉन्ग वीडियो

यूट्यूब पर गाने को मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज के बारे में बात करते हुए रितेश पांडे ने कहा कि मैंने पहली बार जब इस गाने को सुना तो सुनते ही गाना मेरे दिलों दिमाग पर छा गया और मैं तुरंत ही गाने के लिए हां कर दी। इस गाने में मेरे को-स्टार माही श्रीवास्तव हैं। जिनके साथ मैंने इस गाने के जरिए पहली बार काम किया है और उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा और गाने को इतना प्यार देने के लिए सभी लोगों का धन्यवाद।

रितेश पांडे बना चुके कई हिट गाने

वहीं, आपको बता दें कि जियरा गाजर कईलू से पहले रितेश पांडे ने कई  रिकॉर्ड तोड़ गानों का निर्माण किया है, जिसमें प्यार काहे कईलू पगला से, चौकी तुरी ला नाच के, पियवा से पहिले हमार रहलू, गोरी तोर चुनरी, निंद अखिया से चैन दिल से, बम भोला बाबा, सुइया जहर के जैसे गाने शामिल हैं। वहीं, साल 2019 में उनके सॉन्ग हेलो कौन... भी काफी वायरल हुआ था, जिस पर बड़े कलाकारों ने लिप्सिंग करते हुए रील्स बनाईं थीं।

यह भी पढ़ें: Jehanabad Of Love And War: अब ओटीटी पर दिखेगा 'जहानाबाद' का 'लव एंड वार', सोनी लिव ने जारी किया टीजर