Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस ने खुलकर कहा- का लगता है पटा लोगे?, 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

 आपको बता दें कि स्नेहा उपाध्याय के इस वीडियो पर लगातार यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। स्नेहा प्रोफेशनल लाइफ के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने पर्सनल तस्वीरों के साथ अपने प्रोजेक्ट के बारे में भी फैंस के साथ जानकारी शेयर करती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 31 Jan 2023 01:39 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Sneh Upadhya Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sneh Upadhya Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और सिंगर स्नेहा उपाध्याय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। 'हैलो कौन' फेम स्नेहा न सिर्फ अपने गानों बल्कि अपनी खूबसूरती के चलते भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। स्नेहा के भोजपुरी और हिंदी दोनों ही गानों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। उनके कई गाने ऐसे हैं जो रिलीज होते ही मिलियन व्यूज लेकर आए हैं। इसी बीच स्नेहा का एक रील इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है। उनका ये रील दर्शकों के बीच इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं कि अबत इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं।  

बार-बार देखा जा रहा है स्नेहा का वीडियो

स्नेहा उपाध्याय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर किया है। इस वीडियो को भोजपुरी एक्ट्रेस स्नेह उपाध्याय ने बनाया है। स्नेहा गाना ‘क्या लगता है पटा लोगे?' पर वह लीपसिंग कर रही हैं। इस वीडियो को स्नेहा ने 27 जनवरी को शेयर किया था, लेकिन जल्द ही यह सोशल मीडिया पर छा गया। वीडियो पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं और करीब 7 हजार लोगों ने कमेंट्स किए हैं। वहीं, अब तक इसके 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sneh Upadhya (@snehupadhyaofficial)

स्नेहा ने पूछा- 'क्या लगता है पटा लोगे?'

वीडियो को शेयर करते हुए स्नेह ने लिखा, ‘क्या लगता है पटा लोगे?' इस दौरान स्नेहा लिपसिंग करते हुए कहती हैं, 'तुमको का लगता है पटा लोगे… पटना के लइकी पटेगी नहीं, दिल्ली की दिल बेटा देगी नहीं, आरा के लइकी आर-पार कर देगी, दिलवा पे धांय-धांय वार कर देगी। छपरा की लइकी तो फाड़ डालेगी। भरी जवानी अचार डालेगी... समझे।' इस गाने के लिरिक्स इस वक्त हर किसी के जुबान पर छाया हुए हैं।  

फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

स्नेहा उपाध्याय के इस वीडियो पर फैंस के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'यूपी की लड़की तो उड़ा देगी।' एक फैन लिखती हैं, ‘दिल्ली वाली क्या करेगी मैं दिल्ली से हूं।' वहीं निराश होते हुए एक यूजर ने लिखा, 'महाराष्ट्रियन के लिए तो कुछ कहा ही नहीं ये तो बहुत नाइंसाफी है हमारे साथ।'