Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: ‘पहले डरती थी अब मुझे समुद्र, पानी और तैरना पसंद है'... एक्ट्रेस खुशाली ने बताया कैसे पाया डर पर काबू

Bollywood गुरुवार को मुंबई में इस फिल्म के कलाकारों निर्देशक अभिषेक जयसवाल और निर्माता तथा खुशाली के बड़े भाई भूषण कुमार की उपस्थिति में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। इस मौके पर माल्टा में शूट हुई इस फिल्म को लेकर खुशाली ने बताया ‘मुझे समंदर पानी और तैरना बहुत पसंद है और यह सब भाई के कारण ही हो सका।

By Deepesh pandeyEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 17 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: भाई की वजह से दूर हुआ खुशाली का पानी से डर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कलाकारों के लिए कई बार उनके व्यक्तिगत अनुभव काम के लिए भी सहायक सिद्ध होता है। फिल्म धोखा: राउंड द कार्नर से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाली अभिनेत्री खुशाली कुमार फिल्म स्टारफिश में पेशेवर गोताखोर की भूमिका में नजर आएंगी।

गुरुवार को मुंबई में इस फिल्म के कलाकारों, निर्देशक अभिषेक जयसवाल और निर्माता तथा खुशाली के बड़े भाई भूषण कुमार की उपस्थिति में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। इस मौके पर माल्टा में शूट हुई इस फिल्म को लेकर खुशाली ने बताया, ‘मुझे समंदर, पानी और तैरना बहुत पसंद है। (सामने बैठे भूषण की तरफ इशारा करते हुए) इसके लिए मैं अपने भाई को धन्यवाद कहना चाहूंगी।

जब मैं छोटी थी वह मुझे पूल (स्विमिंग पूल) में फेंक देते थे। वो मुझे पानी के अंदर डालकर गिनती करते थे, फिर सांस लेने के लिए थोड़ी देर बाहर निकालते थे और दोबारा पानी के अंदर डुबो देते थे। इसलिए मेरे अंदर से पानी का डर पूरी तरह से निकल गया था। मैं बिना किसी डर के समंदर में कूद सकती हूं।

मिलिंद सोमन भी अहम भूमिकाओं में हैं

फिल्म में मेरी भूमिका एक कमर्शियल डाइवर (गोताखोर) की है, जो अपने मनोरंजन या मजे के लिए डाइव नहीं करती है, बल्कि यह उसका पेशा है। यह फिल्म करके मजा आया, लेकिन चुनौतियां भी थी क्योंकि वहां (माल्टा) बहुत ठंड थी। बार-बार रीटेक्स करने और पानी में जाने से शरीर में सूजन आ जाती थी, सांसें भी फूलने लगती थी।’ 24 नवंबर को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म में खुशाली के साथ अभिनेता एहान भट्ट, तुषार खन्ना और मिलिंद सोमन भी अहम भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें- पहली बार छोटी बहन Raha Kapoor से मिलकर ऐसा था Jeh का रिएक्शन, करीना ने अपने डालने को बताया 'तूफान'