Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikas Khanna: शेफ विकास खन्ना को याद आए शाह रुख खान के साथ बिताए 81 मिनट, बोले- 'कभी नहीं भूलूंगा'

Vikas Khanna And Shah Rukh Khan जाने-माने शेफ विकास खन्ना ने हाल ही में शाह रुख खान के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने किंग खान के साथ बिताए 81 मिनटों को याद किया है। साथ ही कैप्शन में एक पोस्ट भी लिखा है। दोनों की तस्वीर साथ में देख कर फैंस भी काफी उत्साहित हो रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 09:44 PM (IST)
Hero Image
Vikas Khanna And Shah Rukh Khan (Photo Credit: X)

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में रिलीज हुई शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचाते हुए दिखाई दे रही है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक हर कोई शाह रुख की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है।

अब इस लिस्ट में फेमस शेफ विकास खन्ना का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने हाल ही में किंग खान के साथ अपनी एक थ्रोबैक सेल्फी शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने शाह रुख को लेकर एक पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने शाह रुख के साथ मन्नत में बिताए 81 मिनटों को याद किया है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: जवान हिट होने के बाद मन्नत के बाहर फैंस से मिले शाह रुख खान, यूं लुटाया प्यार

विकास खन्ना ने शाह रुख खान के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

फेमस शेफ विकास खन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शाह रुख खान के साथ ली गई एक थ्रोबैक सेल्फी शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने मन्नत में उनके साथ बिताए अपने 81 मिनटों को भी याद किया है। इस फोटो में शाह रुख सेल्फी ले रहे हैं और विकास खन्ना 'उत्सव: ए कलिनरी स्पिक ऑफ इंडियन फेस्टिवल्स' नाम की किताब पकड़े हुए किंग खान के साथ पोज दे रहे हैं।

— Vikas Khanna (@TheVikasKhanna) September 17, 2023

तस्वीर के साथ विकास ने कैप्शन में लिखा 'मन्नत में 81 मिनट बिताने और किंग खान से नए रेस्तरां, त्योहारों, खाना पकाने, किताबों और शबाना जी के साथ फिल्म के बारे में बात करने का यह पल कभी नहीं भूलूंगा'। इसके आगे उन्होंने लिखा 'वैसे तो मैं शाह रुख से कई बार मिल चुका हूं, लेकिन इस बार उनसे मुलाकात निजी थी। मुझे एक फ्लाइट पकड़नी थी और वह मुझे गेट पर छोड़ने आए। जैसे ही मैं कार में बैठने वाला था, शाहरुख कहते हैं, "सेल्फी तो ली ही नहीं"। प्रतिभाशाली दिमाग, कवि, दार्शनिक, सच्चा, उदार... एसआरके। 81 मिनट मैं अपने अंत तक कभी नहीं भूलूंगा'।

फैंस ने भी लुटाया दोनों पर प्यार

जैसे ही विकास ने यह तस्वीर शेयर की उनके फैंस लगातार इसे पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट करने लग गए। एक यूजर ने लिखा 'दोनों ही मेरे पसंदीदा हैं'। एक अन्य ने लिखा 'अनमोल पल, एक फ्रेम में दो दिग्गज'। एक और यूजर ने कमेंट किया कि 'दो रत्न एक तस्वीर में'।

बता दें कि 'जवान' फिल्म एटली के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में शाह रुख खान के साथ नयनतारा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: सलमान खान की फिल्म में कुछ ऐसी होगी शाह रुख खान की एंट्री, 'पठान' के रोल को लेकर आई बड़ी खबर