Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vishal Bhardwaj इमरान खान के सपोर्ट में उतरे विशाल भारद्वाज, एक्टर को लेकर कही ऐसी बात

Vishal Bhardwaj And Imran Khan इमरान खान (Imran Khan) पिछले काफी समय से पर्दे से दूर है। एक्टर के इस तरह अचानक गायब होने से उनके फैंस भी उन्हें मिस कर रहे हैं। ऐसे में अब जाने-माने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) अभिनेता के स्पोर्ट में आगे आए हैं। इमरान खान ने जाने तू या जाने ना से डेब्यू किया था।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 17 Sep 2023 11:52 PM (IST)
Hero Image
Vishal Bharadwaj, Imran Khan Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Vishal Bhardwaj And Imran Khan: फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर इमरान खान  (Imran Khan) पिछले काफी समय से पर्दे से दूर है। एक्टर के इस तरह अचानक गायब होने से उनके फैंस भी उन्हें मिस कर रहे हैं।  ऐसे में अब जाने-माने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bharadwaj) अभिनेता के स्पोर्ट में आगे आए हैं।

यह भी पढ़ें- Imran Khan की फिर होगी बड़े पर्दे पर एंट्री, बोले- 'अब मुझे मेरी गलती का अहसास हुआ'

क्या बोले डायरेक्टर विशाल भारद्वाज

दरअसल, इमरान खान को लेकर कहा जाता है कि वह अच्छे अभिनेता नहीं हैं। ऐसे में अब इमरान खान की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए, डायरेक्टर विशाल ने फिल्म मटरू की बिजली का मंडोला के बारे में बात करते हुए कहा कि, प्रगति के नाम पर किसानों की जमीन हड़पने के विषय ने उन्हें आकर्षित किया और बर्टोल्ट ब्रेख्त के नाटक ने कहानी को प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि पहले ये फिल्म अजय देवगन को ऑफर की गई थी, लेकिन वह सन ऑफ सरदार में बिजी थे। ऐसे में उस समय जो भी मौजूद था उसके साथ उन्होंने यह फिल्म बना दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Vasantotsav (@vasantotsavofficial)

'हम इमरान के खिलाफ थोड़े पक्षपाती हैं'

आगे उन्होंने इमरान के बारे में बात करते हुए कहा,  "मुझे लगता है कि हम इमरान के खिलाफ थोड़े पक्षपाती हैं। हमें सशर्त बना दिया गया है यह सोचने के लिए कि वह एक बुरा अभिनेता है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वह उत्तम कुमार या दिलीप कुमार है, लेकिन हमें संस्कारित कर दिया गया है। कभी नहीं कहा कि वह एक कमजोर अभिनेता है।

जल्द फिल्मों में नजर आएंगे इमरान 

बीते दिनों अभिनेता ने अपने थ्रेड्स पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, "इसकी चिंता किसी को भी हो सकती है; मैं आपकी बात सुन रहा हूं। और मैं इस पर काम कर रहा हूं। मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए धन्यवाद।"

इमरान ने अपने थ्रेड पोस्ट का जो स्क्रीनशॉट शेयर किया उसमे उनके एक प्रशंसक का कमेंट भी शामिल है। फैन ने उनसे फिल्म 'लक 2' बनाने के लिए कहा है। इमरान खान ने जाने तू या जाने ना के बाद किडनैप, लक, आई हेट लव स्टोरीज, डेल्ही बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन, एक मैं और एक तू और गोरी तेरे प्यार में समेक कई फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें- Imran Khan Comeback: इमरान खान फिल्मों में कमबैक को तैयार, इंस्ट्राग्राम पर किया बड़ा एलान!