Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jahaan Chaar Yaar Trailer: स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया फिर आए साथ, चार महिला दोस्तों की दिलचस्प कहानी

Jahaan Chaar Yaar Trailer स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म जहां चार यार की कुछ दिनों पहले ही रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है जोकि चार दोस्तों की मस्ती से भरा हुआ है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 22 Aug 2022 08:34 PM (IST)
Hero Image
jahaan chaar yaar trailer release swara bhaskar shikha talsania and meher vij starrer four friends.Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Jahaan Chaar Yaar Trailer: स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो न सिर्फ अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं बल्कि वह अपने शानदार अभिनय से भी हर किसी का दिल जीत लेती हैं। कुछ दिनों पहले ही स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'जहां चार यार' की रिलीज डेट की घोषणा की थी। अब हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। न सिर्फ यूट्यूब पर इस ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला, बल्कि लोग ट्रेलर को देखने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए भी उत्सुक हैं।

शादी की खींचतान के बीच गोवा के ट्रिप पर निकली महिला दोस्त

2 मिनट 24 सेकंड का ये ट्रेलर आपको खुद से बांधकर रखता है। इस ट्रेलर की शुरुआत जहां सोफे पर बैठीं औरतें अपनी शादी शुदा जिंदगी में चल रही खींचतान के बारे में एक दूसरे से बात करती दिखाई देती हैं। तो इन्हीं सबके बीच स्वरा भास्कर कहती हैं कि वह एक बार गोवा जाना चाहती हैं। उनकी इस इच्छा को पूरी करती हैं उनकी तीनों दोस्त। गोवा जाकर ये दोस्त खूब मस्ती करते हैं। अपनी जिंदगी को पूरी तरह से जीते हैं। लेकिन जब वह वापस आते हैं तो फिर वही उन्हें अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही उथल पुथल देखनी पड़ती है। इस छोटे से ट्रेलर में कॉमेडी से लेकर ड्रामा और मजेदार चार दोस्तों की कहानी आपको खुद से जोड़ कर रखती है।

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara

सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है ट्रेलर

जहां चार यार का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस ट्रेलर को देखने के बाद लोग लगातार चारों एक्ट्रेसेज के काम की सराहना कर रहे हैं और साथ ही रीजनल फिल्मों को लेकर प्रोत्साहित भी कर रहे हैं। इस ट्रेलर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'खुशियों का डेली डोज'। दूसरे ने लिखा, 'हर चीज अच्छी और बिलकुल परफेक्ट है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'टीम आपने बहुत ही अच्छा काम किया है। ऑल द बेस्ट फॉर योर फिल्म'। हालांकि इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोग स्वरा भास्कर का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिर दिखेगी परदे पर दोस्ती

इस फिल्म में स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के अलावा 'बजरंगी भाईजान' एक्ट्रेस महर विज और पूजा चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। आपको बता दें कि स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया इससे पहले रिया कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आ चुकी हैं। ये भी महिला दोस्तों की कहानी पर फिल्म थी। अब एक बार फिर से दोनों की दोस्ती परदे पर फैंस देख पाएंगे। कमल पांडे द्वारा निर्देशित ये फिल्म 16 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।