Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: 'ऋतिक रोशन के बाद मैंने बेचारे वीर दास की इज्जत लूट ली', कंगना रनोट ने KISS सीन पर दिया जवाब

Kangana Ranaut On Kissing Scene with Vir Das फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अभिनेता वीर दास के साथ मूवी रिवॉल्वर रानी में काम किया है। इस फिल्म में कंगना ने वीर दास को किस किया था। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंगना के किस की वजह से वीर दास को चोट लग गई थी। अब एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 24 Jul 2023 09:52 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut reacted on the kissing scene with Vir Das targeted Hrithik Roshan. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut On Kissing Scene with Vir Das: हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखना जानती हैं। हाल ही में, उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास को किस किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही ऋतिक रोशन पर भी तंज कसा है।

क्या कंगना ने वीर दास को किसिंग सीन के दौरान पहुंचाई थी चोट?

दरअसल, हुआ यूं कि एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंगना रनोट ने अपनी फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' में एक सीन के लिए वीर दास (Vir Das) को किस किया था। इसकी वजह से वीर दास के होंठ से खून भी निकलने लगा था। अब कंगना ने इस दावे पर रिएक्शन दिया।

कंगना रनोट ने ऋतिक रोशन पर कसा तंज

कंगना रनोट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किसिंग सीन से जुड़ी खबर को शेयर किया और लिखा- "ऋतिक रोशन के बाद मैंने बेचारे वीर दास की इज्जत लूट ली? ये कब हुआ?" कंगना ने इस कैप्शन के साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

क्या है कंगना रनोट और ऋतिक रोशन का विवाद?

कंगना और ऋतिक के बीच छत्तीस का आंकड़ा देखने को मिलता है। कंगना अक्सर ऋतिक पर निशाना साधती रहती हैं, लेकिन एक्टर जवाब नहीं देते हैं। दोनों के बीच 2016 से 2017 के बीच तनाव की खबरें सामने आई थीं। कंगना दावा करती हैं कि वह ऋतिक को डेट कर चुकी हैं, जबकि एक्टर इससे इनकार करते हैं।

कंगना रनोट बनने वाली हैं बुआ

कंगना रनोट जल्द ही बुआ बनने वाली हैं। उनकी भाभी प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में, कंगना की भाभी की गोद भराई की रस्म धूमधाम से सेलिब्रेट की गई। एक्ट्रेस ने इस सेरेमनी से कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। बनारसी साड़ी में कंगना की भाभी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, एक्ट्रेस भी पिंक साड़ी, गहने और गजरे में कहर ढा रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्में

कंगना रनोट की बैक-टू-बैक कई बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों में 'तेजस', 'इमरजेंसी' और 'चंद्रमुखी 2' है। 'चंद्रमुखी 2' 19 सितंबर 2023 को रिलीज होगी, जबकि 'तेजस' इसी साल 20 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

इसके बाद उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी 'इमरजेंसी' 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें एक्ट्रेस इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।