Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कन्नड़ एक्टर Nagabhushan की हुई गिरफ्तारी, राह चलते कपल को गाड़ी से मारी टक्कर, महिला की मौत

Nagabhushan S S Arrested एक्टर नागभूषण ( Nagabhushan S S ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल एक्टर की गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने अपनी कार से एक कपल को टक्कर मार दी थी जिसमें से महिला की मौत हो गई है। ऐसे में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
Kannada actor Nagabhushana, Nagabhushana arrested P

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nagabhushan S S Arrested: कन्नड़ (Kannada) इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नागभूषण (Nagabhushan S S) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, एक्टर की गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने अपनी कार से एक कपल को टक्कर मार दी थी, जिसमें से महिला की मौत हो गई है। ऐसे में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Twinkle Khanna Son: जब ट्विंकल खन्ना ने आरव से मांगा था उनका आईडी पासवर्ड, बेटे ने दिया था ऐसा जवाब

नागभूषण की कार से हुआ एक्सीडेंट

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर नागभूषण (Nagabhushan S S) संग ये हादसा शनिवार यानी 30 सितंबर को हुआ है। बेंगलुरु के वसंत नगर मेन रोड पर फुटपाथ पर घूम रहा थे की तभी नागभूषण की कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई और फिर इस कपल को टक्कर मारी।

कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गंभीर चोटें आई। ऐसे में दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल पहुंचते ही 48 साल की महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं महिला के पति कृष्ण (58 साल) की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

इस हादसे के बाद पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके खिलाफ कुमारस्वामी ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज की गई है। पीड़ित के बेटे पार्थ ने थाने में मामला दर्ज कराया। बताया गया है कि नागभूषण खुद ही कपल को अस्पताल लेकर गए थे। इस पूरे मामले में नागभूषण ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

एक्टर की फिल्में

बता दें कि नागभूषण पिछली बार फिल्म ‘Tagaru Palya’ में दिखे थे। इसके बाद वह कौशल्या सुप्रजा राम, डेयरडेविल मुस्तफा, बदवा रस्केल, इक्कत फिल्मों में नजर आए।

यह भी पढ़ें- Entertainment Top 5 News 01 Oct: बदलेगा कंगना रनोट की 'तेजस' का नाम? 'सिंघम अगेन' की शूटिंग हुई शुरू