Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम भक्ति में लीन हुए Khesari Lal Yadav, अयोध्या मंदिर उद्घाटन में धूम मचाएगा भोजपुरी स्टार का ये गाना

Khesari Lal Yadav Song भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम इस समय फिल्म रंग दे बसंती को लेकर चर्चा में बना हुआ है। एक्टर की इस भोजपुरी मूवी का लेटेस्ट सॉन्ग राम जी की जय हनुमान जी जय अब रिलीज कर दिया गया है। खास बात ये है कि इस गाने में खेसारी लाल यादव भगवान राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 11 Jan 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग रिलीज (Photo Credit-Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें खेसारी लाल यादव का नाम जरुर शामिल होगा। मौजूदा समय में अपनी आने वाली फिल्म 'रंग दे बसंती' को लेकर खेसारी का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

इस बीच खेसारी लाल यादव की इस अपकमिंग फिल्म का एक लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज हो गया है,जिसे दिलेर मेंहदी ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। खास बात ये है कि अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन में खेसारी लाल यादव का 'राम जी की जय हनुमान जी की जय' गाना धूम मचाते हुए नजर आएगा।

रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया गाना

अक्सर देखा जाता है कि खेसारी लाल यादव के फैंस उनकी आने वाली फिल्म और गानों को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में भोजपुरी स्टार के चाहने वालों की ये एक्साइटमेंट और अधिक बढ़ने वाली है, क्योंकि खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म 'रंग दे बसंती' का नया गाना 'राम जी की जय हनुमान जी की जय' रिलीज हो गया है।

इस गाने को मशहूर सिंगर दिलेर मेंहदी ने गाया है। यूट्यूब पर एसआरके म्यूजिक चैनल ने इस गाने का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें खेसारी लाल यादव राम भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। भगवा रंग में रंगे खेसारी का ये अंदाज इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

साथ ही एक्टर का ये गाना भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। रिलीज के चंद घटों में खेसारी लाल यादव के ये सॉन्ग प्रशंसकों की पहली पसंद बन गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Roshan Singh (@roshansrkmusic)

बागेश्वर बाबा के दरबर में लॉन्च हुआ गाना

दरअसल खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म 'रंग दे बसंती' के इस नए गानों को बागेश्वर बाबा के दरबार में लॉन्च किया गया है। इस बात की जानकारी खुद खेसारी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल बागेश्वर धाम पहुंचे थे और वहां उन्होंने अपनी भजन प्रस्तुति से समां बांध दिया।

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा की हिट मशीन खेसारी लाल यादव 'डंस' से सिखाएंगे फैमिली वैल्यूज, एक्शन-रोमांस का भी होगा तड़का