Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gali Guleiyan OTT Release: 'गली गुलियां' में अपना मानसिक संतुलन खोने वाले थे मनोज वाजपेयी, ओटीटी पर हुई रिलीज

Gali Guleiyan OTT Release मनोज बाजपेयी की फिल्म गली गुलियां ओटीटी पर स्ट्रीम की जा चुकी हैं। एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताया कि फिल्म के वक्त वो अपना मानसिक संतुलन खोने की कगार पर पहुंच गए थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 29 Oct 2022 09:40 AM (IST)
Hero Image
Manoj Bajpayee starrer Gali Guleiyan Released on OTT

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज बाजपेयी ने अपने 28 साल के फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। लेकिन उनकी एक फिल्म ऐसी भी है जिसके किरदार में वो इतना डूब गए थे कि अपना मानसिक संतुलन खोने की कगार पर पहुंच गए थे। हाल ही में उनकी यहीं फिल्म 'गली गुलियां' ओटीटी पर रिलीज हुई। फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशन नोट भी लिखा है।

'गली गुलियां' ओटीटी पर हुई रिलीज

साल 2017 में मनोज ने गली गुलियां नाम की फिल्म में काम किया था। इस फिल्म को दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया गया था, वहां फिल्म को काफी तारीफ मिली। इसे जब देश सिनेमाघरों में रिलीज किया गया तो किसी ने इसके बारे में ज्यादा बात नहीं की। अब फाइनली 'गली गुलियां' को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया है। जिसकी जानकारी लोगों को मनोज बाजपेयी ने भी दी।

मनोज बाजपेयी की बेहतरीन फिल्मों में से एक

मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर लिखा- फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस भूमिका की तैयारी के दौरान मैं अपनी मानसिक स्थिरता खोने के कगार पर था, इतना कि मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी। 'गली गुलियां', अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत भूमिकाओं में से एक। इस फिल्म ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स के माध्यम से दुनिया की यात्रा की है और कई पुरस्कार जीते हैं।

लिखा इमोशनल पोस्ट

इसके आगे उन्होंने लिखा- हालांकि, मैं चाहता था कि फिल्म मेरे देश के दर्शकों के लिए उपलब्ध हो, लेकिन इसे करना एक लड़ाई रही है, और यह आखिरकार अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई । मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए कितना रोमांचित और उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि आपको भी यह फिल्म पसंद आएगी।

फैंस के लिए दिवाली गिफ्ट

गली गुलियां में मनोज बाजपेयी के साथ-साथ शहाना गोस्वामी, रणवीर शोरे और नीरज काबी ने भी बढ़िया काम किया है। एक्टर के जो फैन इस फिल्म का ओटीटी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए यह किसी दिवाली गिफ्ट से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें

Thank God Collection Day 4: 'थैंक गॉड' को 'राम सेतु' ने चटाई धूल, अजय देवगन की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने रुपये

Ram Setu Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की राम सेतु का हुआ बुरा हाल, 4 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपये