Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee ने रामगोपाल वर्मा से फिल्म दौड़ में मांगा था रोल, घर का किराया चुकाने का नहीं था पैसा

Manoj Bajpayee Struggling Days मनोज वाजपेयी जल्द द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में वह श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभा रहे हैं। अब उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 15 Jan 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
Manoj Bajpayee Struggling Days: मनोज वाजपेयी फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Bajpayee Struggling Days: फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने एक इंटरव्यू दिया है। अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि एक समय ऐसा भी था, जब उनके पास पैसा नहीं था और वह घर का किराया देने के लिए भी सक्षम नहीं थी। इसके चलते उन्होंने फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा से निवेदन किया था कि वह उन्हें उनकी फिल्म दौड़ में काम करने का अवसर दें। 

मनोज वाजपेयी की फिल्में काफी पसंद की गई हैं

मनोज वाजपेयी एक लोकप्रिय अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई हैं। उन्हें कई फिल्म पुरस्कार भी मिल चुके हैं लेकिन हर आउटसाइडर कलाकार की तरह मनोज वाजपेयी को भी काफी संघर्ष करना पड़ा है। उन्होंने अब एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। मनोज वाजपेयी ने रामगोपाल वर्मा से फिल्म दौड़ मिलने के बारे में बात की है। उन्होंने सयाजी शिंदे को बोल भीड़ू नामक शो पर इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। वह कहते हैं, 'रामगोपाल वर्मा ने मुझसे पूछा कि क्या मैंने कभी पहले काम किया है। इस पर मैंने उन्हें कहा, जी हां, मैंने बैंडिट क्वीन की है लेकिन आप मुझे पहचान नहीं पाओगे। मैंने एक ऐसे आदमी की भूमिका निभाई है जो बोल नहीं सकता है।'

यह भी पढ़ें: 75th Army Day: सिद्धार्थ मल्होत्रा, सनी देओल व सुनील शेट्टी ने भारतीय सेना को किया खास अंदाज में वंदन

मनोज वाजपेयी ने राम गोपाल से कहा- मुझे पैसे की जरूरत है

मनोज वाजपेयी ने आगे कहा, 'जब मैंने राम गोपाल वर्मा को यह बात बताई, तो उन्होंने मुझे कहा कि वह बहुत लंबे समय से मुझे तलाश रहे थे और वे सत्या में मेरे साथ काम करना चाहते हैं।' मनोज ने आगे कहा कि उन्हें तुरंत पैसे की आवश्यकता थी क्योंकि उन्हें घर का किराया देना था। मनोज वाजेपयी आगे कहते हैं, 'बहुत लोग वादे करते हैं। मैंने उनसे कहा- सर वह जब होगा, तो होगा। मुझे यह करने दीजिए। मुझे पैसे की जरूरत है।' इसके बाद मनोज को दौड़ में भूमिका दी गई और उन्हें ₹30 हजार दिए गए। वह एक साल का किराया था।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के ट्रोल होने पर ऋषभ शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे ऐसी एक्ट्रेस पसंद नहीं...

मनोज वाजपेयी ने फिल्म सत्या में भी काम किया

मनोज वाजपेयी ने इसके बाद फिल्म सत्या में काम किया। हालांकि, इसमें उनकी मुख्य भूमिका नहीं थी लेकिन उन्होंने भीकू म्हात्रे की भूमिका निभाई जो कि आगे चलकर काफी लोकप्रिय हुई और इस फिल्म के माध्यम से वे काफी फेमस भी हुए हैं।