Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manushi Chhillar: अपनी परफॉर्मेंस से सुंतष्ट हैं मानुषी छिल्लर, कहा- मेरे लिए कई नए अवसरों के दरवाजे खुले

पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर ने इस साल चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है। अब उन्होंने साल 2022 के अपने फिल्मी सफर को लेकर बात की है और कहा है कि वह इस सफर से खुश हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 28 Dec 2022 11:10 PM (IST)
Hero Image
Manushi Chhillar Satisfied with her performance in this year said 2022 opened doors of many new opportunities for me

नई दिल्ली, जेएनएन। Manushi Chhillar: साल 2022 में बॉलीवुड फिल्म इडस्ट्री में डेब्यू करने वाली पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर ने अपने शुरुआती सफर को लेकर बात की है और कहा है कि मेरे लिए इस साल ने कई नए अवसरों के बंद दरवाजों को खोला है।  

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार मानुषी छिल्लर ने कहा, 2022 मेरे लिए एक बहुत ही खास साल रहा है, क्योंकि इस साल मेरी पहली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई है। मेरा फिल्म उद्योग से कोई पुराना नाता नहीं है और फिर खुद को पहली बार बड़े पर्दे पर देखना, एक विशेष तरह का अनुभाव देते है। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए साल का मुख्य आकर्षण था और मैंने इस साल के अंत से पहले मैंने अपनी एक फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

आगे आने वाली चीजों के लिए उत्साहित हूं

मानुषी ने आगे कहा, जैसा कि साल खत्म हो रहा है,अब जब मैं 2022 में जो कुछ भी करने में सक्षम थी। उसको अगर मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं खुश और खुद को थोडी़ संतुष्ट महसूस कर रही हूं इसके लिए आभार। कुल मिलाकर यह एक शानदार अनुभव था। शानदार साल और मैं संतुष्ट हूं। मैं केवल उम्मीद करती हूं कि 2023 बड़ा और बेहतर हो। मैं केवल आगे आने वाली चीजों के लिए उत्साहित हूं।  

जानकारी अनुसार, मानुषी ने बीते दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म तेहरान की शूटिंग को खत्म किया है। इस फिल्म में वो जॉन अब्राहम के साथ अभिनय करती हुई दिखाई देंगी।

सच्ची घटना से प्रेरित है तेहरान

बताया जा रहा है कि मानुषी छिल्लर और जॉन अब्राहम की ये फिल्म जियो पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जोकि सच्ची घटनाओं से प्रेरित होगी। हालांकि अभी इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। संदीप लेजेल और शोभना यादव द्वारा निर्मित इस फिल्म को अरूण गोपालन के निर्देशन में बनाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के ज्यादातर हिस्सें को ईरान में शूट किया गया है।

सम्राट पृथ्वीराज से किया डेब्यू

आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन में उनके द्वारा निभाया गया राजकुमार संयोगिता के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: Jehanabad Of Love And War: अब ओटीटी पर दिखेगा 'जहानाबाद' का 'लव एंड वार', सोनी लिव ने जारी किया टीजर