Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mouni Roy ने 2 पीस बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, समुद्र की लहरों पर हॉट पोज देती हुईं आई नजर

Mouni Roy bikini photos फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आनेवाली फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इसमें मौनी रॉय को ब्लैक कलर की 2 पीस बिकिनी पहन बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 29 Dec 2022 06:03 PM (IST)
Hero Image
Mouni Roy bikini photos: मौनी रॉय फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy Bikini Photos: फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें ब्लैक कलर की टू पीस बिकिनी पहनकर हॉट पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने गॉगल भी लगा रखा है। वहीं उनके हाथ में एक वाइन का ग्लास भी है।

मौनी रॉय का तस्वीरों में स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है

मौनी रॉय का तस्वीरों में स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा है, 'समुद्र से मैं।' मौनी रॉय की हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 1 घंटे में 2 लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 16 सौ से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। वहीं, कई लोगों ने इस पर अमेजिंग, हॉट, नाइस और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट भी किए हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट के रोमांटिक प्रपोजल की तस्वीरें लीक, फैंस के छलके आंसू

मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी

मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अहम भूमिका थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में वह एक विलेन की भूमिका में है। मौनी रॉय ने टेलीविजन के कई शोज में भी काम किया है। वह नागिन के तौर पर भी टीवी शोज में नजर आ चुकी है। उन्होंने कई रियलिटी शो में भी काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan सबा आजाद के साथ वेकेशन मनाते आए नजर, पशमीना रोशन ने शेयर की दिलकश तस्वीरें

मौनी रॉय अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है

मौनी रॉय अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। उन्होंने सूरज नांबियार से शादी कर ली है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो भी शेयर करते है। मौनी रॉय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)