Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का रिलीज हुआ पहला गाना 'नइयो लगदा', पूजा हेगड़े के प्यार में डूबे दिखे सलमान खान

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan First Song Naiyo Lagda Released किसी का भाई किसी की जान के टीजर रिलीज के बाद अब फिल्म का पहला गाना भी सामने आ गया है। बिग बॉस 16 के फिनाले के दौरान सलमान खान ने गाने को रिलीज किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 13 Feb 2023 11:15 AM (IST)
Hero Image
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan First Song Naiyo Lagda Released, Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan First Song Naiyo Lagda Released: सलमान खान लंबे ब्रेक के बाद अपने फैंस के लिए फिल्म किसी का भाई किसी की जान लेकर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा चल रही है। हाल ही में किसी का भाई किसी की जान का टीजर जारी किया गया था। अब फिल्म का पहला गाना नइयो लगदा भी रिलीज कर दिया गया है। सॉन्ग में भाईजान पूजा हेगड़े संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले पर रिलीज हुआ गाना

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 का बीते दिन ग्रैंड फिनाले हुआ। जहां सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे। वहीं, सलमान खान ने भी इस खास शाम का फायदा उठाया और किसी का भाई किसी की जान का पहला गाना रिलीज किया। शो के कंटेस्टेंट्स ने भाईजान के साथ इस गाने पर डांस भी किया।

लद्दाख में शूट हुआ गाना

किसी का भाई किसी की जान के गाने नइयो लगदा की शूटिंग लद्दाख के खूबसूरत लोकेशन में की गई है। रेत और पहाड़ों के बीच सलमान खान और पूजा हेगड़े एक- दूसरे संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यहां देखें नइयो लगदा का वीडियो...

भाईजान की आने वाली फिल्में

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो किसी का भाई किसी की जान के अलावा सलमान के पास टाइगर 3 भी है। टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। जो रॉ एजेंट टाइगर और आईएसआई एजेंट जोया के साथ आगे बढ़ेगी। टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान साउथ में भी डेब्यू कर चुके हैं। वो बीते साल चिरंजीवी के साथ फिल्म गॉडफादर में नजर आए थे।