Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shakuntalam: रिलीज से पहले 600 सीढ़ियां चढ़कर नंगे पैर पझाली मंदिर दर्शन करने पहुंचीं सामंथा रूथ प्रभु

सामंथा इन दिनों फिल्म शकुंतलम के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस फिल्म की सक्सेस के लिए हर प्रयास कर रही हैं। अब सामंथा का 600 सीढ़ियां चढ़ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचने की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वो फैंस के साथ पोज देती भी नजर आ रही हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 14 Feb 2023 08:07 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu: Before the release of Shakuntalam, Samantha climbed 600 steps barefoot to visit Pazhali temple, via twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu: सामंथा इन दिनों उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग तेलुगु फिल्म शकुंतलम के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म की सक्सेस को लेकर भी सारे प्रयास कर रही हैं। अब हाल ही में सामंथा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वो 600 सीढ़ियां चढ़ मंदिर में जाती और रास्ते में कपूर जलाती नजर आ रही हैं।

600 सीढ़ीयां चढ़ मंदिर पहुंची सामंथा

सामंथा ने हाल ही में प्रेम कुमार की तेलुगु फिल्म जानू की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके साथ एक्ट्रेस समय निकालकर पझानी मुरुगन मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची। इस मंदिर तक पहुंचने के लिए 600 सीढ़ियों के रास्ते से गुजरना पड़ता है। सामंथा ने भी कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने मंदिर के रिचुअल को भी पूरा किया। सिंपल सलवार सूट में मंदिर पहुंची एक्ट्रेस सामंथा ने रास्ते में कपूर जलाते हुए मंदिर तक पहुंचने का सफर पूरा किया। इसके साथ उन्होंने फैंस के साथ पिक्चर्स भी क्लिक करवाईं।

 

इस दिन रिलीज होगी शकुंतलम

फिल्म शकुंतलम की बात करें तो फिल्म के मेकर्स ने इसकी वर्ल्डवाइड रिलीज डेट 14 अप्रैल कंफर्म कर दी है। इस फिल्म में सामंथा मेनका और विश्वामित्र की बेटी शकुंतला के रोल में नजर आएंगी। शकुंतला का डायरेक्शन गुणशेखर ने किया है। वहीं फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

कालिदास के नाटक पर बनी है फिल्म

फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा से प्रेरित है और महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से ली गयी है। फिल्म में सामंथा ने शीर्षक किरदार निभाया है। शाकुंतलम का हिंदी ट्रेलर वरुण धवन ने रिलीज किया था।

सामंथा और देव मोहन के अलावा फिल्म में अल्लू अरहा, सचिन खेड़ेकर, कबीर बेदी, डॉ. मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, जिशु सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez: कोर्ट जाते हुए सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के लिए दिया खास मैसेज, नोरा पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan का OTT स्पेस में बतौर निर्माता डेब्यू, इस विदेशी वेब सीरीज के रीमेक से निर्माण में कर रहे वापसी