Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada: फिल्म के इस सीन ने कार्तिक आर्यन को कर दिया था परेशान, परेश रावल संग करना था शूट

Shehzada Actor Kartik Aaryan On Slapping Paresh Rawal In Film कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा का बीते ट्रेलर लॉन्च किया। लॉन्च के इवेंट में फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई। इस दौरान एक्टर ने उस सीन के बारे में बताया जिसने उन्हें उलझन में डाल दिया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 13 Jan 2023 08:09 AM (IST)
Hero Image
Shehzada Actor Kartik Aaryan On Slapping Paresh Rawal In Film:

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada Actor Kartik Aaryan On Slapping Paresh Rawal In Film: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shehzada) का बीते दिन ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। एक्टर के फैंस शहजादा को मास एंटरटेनर बता रहे हैं। ट्रेलर में एक सीन है जहां कार्तिक सीनियर एक्टर परेश रावल को जोरदार थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। शहजादा के ट्रेलर लॉन्च पर इस सीन के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि इसे शूट करना उनके लिए आसान नहीं था।

थप्पड़ सीन ने कार्तिक को किया परेशान

शहजादा में कार्तिक आर्यन जमकर एक्शन और ड्रामा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में भी एक्टर के फाइटिंग सीन देखने को मिले। बुधवार को शहजादा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कार्तिक ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, परेश रावल संग थप्पड़ सीन शूट करने से पहले कार्तिक थोड़ा परेशान थे, लेकिन बाद में परेश ने उन्हें हौसला दिया और कहा कि मुझे खींचकर थप्पड़ मारना। कार्तिक ने कहा, "यहां तक मैं भी उलझन में था। परेश जी का शुक्रिया की सीन आराम से हो गया। मैं कंफ्यूज था कि कैसे सीन को करूं। हम एक-दूसरे को रियल में थप्पड़ नहीं मारते, लेकिन सीन इस तरह शूट किया जाता है कि यह आपको असली थप्पड़ की तरह लगता है, पर गलती से कभी भी लग सकता है, लेकिन को-स्टार्स के बीच भरोसा होना चाहिए और ये एक टाइमिंग का खेल है और वो (परेश रावल) इस तरह की टाइमिंग के राजा हैं।"

अल्लू अर्जुन की फिल्म का रीमेक है शहजादा

शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने ली है। शहजादा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु' का बॉलीवुड रीमेक है, इस वजह से कार्तिक आर्यन की अल्लू से तुलना भी की जा रही है। शहजादा में कार्तिक आर्यन और परेश रावल के अलावा कृति सेनन, मनीषा कोइराला, रोनित राय और सचिन खेडेकर भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।