Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma के बाद अब 22 साल की इस फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने की आत्महत्या, घर पर लगाई फांसी

Leena Nagwanshi died by suicide आपको बता दें कि 20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने का शव 24 दिसंबर को अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया था। इस खबर से उनके फैंस और परिवार के लोग काफी सदमे में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 28 Dec 2022 08:46 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Leena Nagwanshi Tunisha Sharma Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली,जेएनएन। Leena Nagwanshi died by suicide: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अभी 20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड से गम से उबर भी नहीं पाया था कि एक और हैरान करने वाली खबर सामने आ रही हैं। तुनिषा के बाद अब छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी (Leena Nagwanshi) ने आत्महत्या कर ली है। लीना की मौत की खबर ने फिर से लोगों को बहुत बड़ा सदमा दिया है। इस खबर ने न सिर्फ लीना के परिवार बल्कि उनके फैंस को भी तोड़कर रख दिया है। हर कोई गहरे सदमे में है और ये जानना चाहता है कि आखिर लीना ने ऐसा क्यों किया। फिलहाल पुलिस लीना की मौत की जांच कर रही है।

घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती थीं। यही नहीं उनकी अच्छी खास फैन फॉलोइंग भी है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक,'22 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने रायगढ़ में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच चक्रधर नगर थाना क्षेत्र द्वारा की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है: इंगेश्वर यादव, उप निरीक्षक चक्रधर नगर पीएस।'

इंस्टाग्राम ही नहीं यूट्यूब पर भी खूब रहती थीं एक्टिव

आपको बता दें कि लीना नागवंशी इंस्टाग्राम पर तो एक्टिव रहती ही थीं। इसके अलावा वो यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव थीं और उनका एक चैनल भी था। आए दिन लेना अपने वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी रहती थीं। लीना अपने हर वीडियो में हंसती-मुस्कुराती ही नजर आती थीं। उनके पोस्ट को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं सकता था कि वो कभी सुसाइड भी कर सकती हैं। अभी उनके सुसाइड की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।