Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leena Nagwanshi ने सुसाइड के 2 दिन पहले पोस्ट किया था ये आखिरी वीडियो, गोद में नजर आया था छोटे सा बच्चा

Leena Nagwanshi last instagram video आपको बता दें कि लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। वो लगभग हर दिन ही फैंस के लिए नए पोस्ट शेयर करती थीं। फैंस भी उनके हर वीडियो को बेहद पसंद करते थे। लीना ने आखिरी बार ये वीडियो शेयर किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 28 Dec 2022 09:38 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Leena Nagwanshi Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली,जेएनएन। Social Media Influencer Leena Nagwanshi last instagram video: 22 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी के निधन से आज सभी लोग बेहद ही दुखी हैं। लीना ने रायगढ़ में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन लीना की मौत फैंस के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। फिलहाल अभी तक लीना के आत्महत्या करने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि सुसाइड से ठीक दो दिन पहले ही लीना ने अपना इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी वीडियो पोस्ट किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

आखिरी में वीडियो में लीना की गोद में था बच्चा

लीना नागवंशी ने निधन के ठीक दो दिन अपना आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया था। उनका ये वीडियो क्रिसमस थीम पर था। इस वीडियो में लीना ने थीम के अनुसार रेड कलर की शॉर्ट फ्रॉक पहनी थी। वहीं उनके सिर पर रेड कलर की क्रिसमस कैप नजर आ रही है। वीडियो में लीना एक नवजात के साथ नजर आ रही हैं। ये वीडियो एक ट्रांसिशन वीडियो है, जिस में लीना पहले घर के नॉर्मल कपड़ों में एक टेडी बियर के साथ नजर आती हैं। फिर अचानक से ही उनकी ड्रेस तो चेंज होती है साथ ही टेडी बियर की जगह उनकी   गोदी में एक नवजात बच्चा होता है। इस नवजात पर लीना खूब प्यार लुटाती दिखती हैं। बता दें कि लीना ने  इंस्टाग्राम पोस्ट पर बच्चे का नाम खुशिका बताया है, और वो रिश्ते में इसकी मौसी लगती थीं। इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं अब इस पर कमेंट कर हर कोई उनसे एक ही सवाल कर रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

View this post on Instagram

A post shared by 💞𝙻𝙴𝙴𝙽𝙰 𝙽𝙰𝙶𝚆𝙰𝙽𝚂𝙷𝙸💞 (@leena_nagwanshi)

सोशल मीडिया स्टार थीं

लीना आपको बता दें कि 22 लीना नागवंशी छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की एक जानी मानी सोशल मीडिया स्टार थीं। वो इंस्टाग्राम के साथ यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। इंस्टाग्राम पर लीना के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। उनका हर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। फैंस उनकी अदाओं को काफी पसंद करते थे. लीना का अपना एक पॉपुलर यूट्यूब चैनल भी था।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma के बाद अब 22 साल की इस फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने की आत्महत्या, घर पर लगाई फांसी