Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jacqueline Fernandez: कोर्ट जाते हुए सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के लिए दिया खास मैसेज, नोरा पर साधा निशाना

Jacqueline Fernandez 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे सुकेश चंद्रशेखर वैलेंटाइन डे के खास मौके पर जैकलीन फर्नांडिज पर प्यार लुटाते हुए नजर आए। उन्होंने जेल से कोर्ट जाते हुए एक्ट्रेस के लिए खास मैसेज दिया इसके साथ ही उन्होंने नोरा फतेही पर निशाना साधा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 14 Feb 2023 06:34 PM (IST)
Hero Image
Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case Conman Wishes Jacqueline Fernandez on Valentines Day/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jacqueline Fernandez And Sukesh Chandrashekhar: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में हैं। इस मामले में ईडी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही से लगातार पूछताछ कर रही है। बीते साल जी एक्ट्रेस की सुकेश के साथ कई अनदेखी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी, जिसमें दोनों के बीच नजदीकियां साफ तौर पर देखने को मिली।

अब हाल ही में जेल से कोर्ट जाते हुए सुकेश वैलेंटाइन डे के मौके पर भी जैकलीन फर्नांडिज पर अपना प्यार लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहे। इसी के साथ जब उनसे नोरा फतेही के बारे में पूछा गया तो उनके जवाब ने सभी को हैरान कर दिया।

जैकलीन फर्नांडिज के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने दिया ये मैसेज

पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो जब सुकेश चंद्रशेखर जेल से कोर्ट की तरफ जा रहे थे, तो उस दौरान उनसे जैकलीन द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के बारे में मीडिया ने उनसे सवाल किया। रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए सुकेश चंद्रशेखर ने कहा, 'मैं उनके बारे में किसी भी तरह का कमेंट नहीं करना चाहता हूं।

उनके खुद के कारण हो सकते हैं। मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा'। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिज ने हाल ही में कोर्ट को बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनकी भावनाओं के साथ खेला है, उनकी जिंदगी नरक बना दी और उनका पूरा करियर खराब कर दिया है।

जैकलीन को फिल्मी अंदाज में किया वैलेंटाइन डे विश

जब कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से उनके और जैकलीन फर्नांडिज के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मेरी तरफ से मैं उन्हें वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उन्हें प्रोटेक्ट करने की कोशिश करते हैं'।

सुकेश चंद्रशेखर से जब नोरा फतेही के और ईडी पूछताछ में उनके बयानों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक्ट्रेस को 'गोल्ड डिगर' बताया और उन पर किसी भी तरह की बात करने से साफ इंकार कर दिया।

आपको बता दें कि 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिज को लगातार पूछताछ के लिए कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। इसके अलावा श्रीलंकन ब्यूटी को अगर विदेश यात्रा करनी है, तो इसके लिए उन्हें पहले कोर्ट से परमिशन लेनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: 'सुकेश चंद्रशेखर ने घुटनों पर बैठकर तिहाड़ जेल में मुझे प्रपोज किया था'- चाहत खन्ना का सनसनीखेज खुलासा

यह भी पढ़ें: Money Laundering Case: दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को दी दुबई जाने की इजाजत