Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Gadar 2' के प्रीमियर में पहुंचीं सनी देओल की मां प्रकाश कौर, धर्मेंद्र भी इस अंदाज में आए नजर

Gadar 2 Premiere फिल्म गदर 2 इन दिनों अपनी रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। शुक्रवार को रिलीज के दिन निर्देशक अनिल शर्मा की इस फिल्म का स्पेशल प्रीमियर भी रखा गया जिसमें सनी की फैमिली सहित तमाम फिल्मी सितारों ने शिरकत की। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर के माता-पिता प्रकाश कौर और धर्मेंद्र की फोटो वीडियो सामने आई हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 12 Aug 2023 01:10 PM (IST)
Hero Image
गदर 2 के प्रीमियर में पहुंची सनी देओल की मां (Photo Credit- Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: साल 2001 में आई 'गदर-एक प्रेम कथा' की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स 'गदर 2' लेकर आए हैं। शुक्रवार को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसके अलावा रिलीज के पहले दिन सनी देओल की गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

इस मौके पर सनी के परिवार के लोगों के साथ-साथ सिनेमा जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत। इस बीच सनी देओल के पिता धर्मेंद्र और मां प्रकाश कौर भी गदर 2 देखने पहुंचे। सनी के पेरेंट्स की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बेटे सनी देओल की फिल्म देखने पहुंची मां प्रकाश कौर

बीते दिन डायरेक्टर अनिल शर्मा की 'गदर 2' के प्रीमियर के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई। इनमें से कुछ फोटो और वीडियो में सनी देओल के माता-पिता प्रकाश कौर और धर्मेंद्र भी नजर आए, जो अपने बेटे की फिल्म का मजा लेने पहुंचे। योगेश शाह की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गदर 2 के प्रीमियर में धर्मेंद्र पैपराजी से घिरे हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

दूसरी ओर एक तस्वीर में धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर गुलाबी रंग के सलवार सूट में दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं सनी के छोटे भाई बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या के साथ गदर 2 के प्रीमियर में पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर देओल फैमिली की ये फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस इन पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

'गदर 2' को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

रिलीज से पहले तगड़ी एडवांस बुकिंग के जरिए ये अनुमान लग गया था कि 'गदर 2' ओपनिंग डे पर धुआंधार कमाई कर डालेगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही है। सनी देओल की 'गदर 2' ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया है। इससे अब ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ओपनिंग वीकेंड पर ये फिल्म 100 करोड़ के आंकडे़ के करीब भी पहुंच सकती है। मालूम हो कि 'गदर 2' सनी देओल के करियर की पहली फिल्म बनी है, जिसने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया है।