Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raanjhanaa: अब कुंदन नहीं शंकर की होगी कहानी, 'रांझणा' के बाद धनुष 'तेरे इश्क में' के साथ सुनाएंगे नई दास्तां

Dhanush New Hindi Film Tere Ishk Mein साल 2013 में आई धनुष सोनम कपूर और अभय देओल की फिल्म रांझणा ने 21 जून को रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है। इस बार फिर उन्होंने तमिल सुपरस्टार धनुष से हाथ मिलाया है। उन्होंने फिल्म के टाइटल का भी एलान कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 21 Jun 2023 04:47 PM (IST)
Hero Image
Dhanush New Hindi Film Tere Ishk Mein, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dhanush New Hindi Film Tere Ishk Mein: तमिल सुपरस्टार धनुष ने साल 2013 में आई फिल्म रांझणा के साथ बॉलीवुड में भी अपनी सिक्का जमा लिया। 21 जून को एक्टर की फिल्म ने रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए है। इस खास दिन पर धनुष ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है। इस नए प्रोजेक्ट के लिए एक्टर ने एक बार फिर रांझणा के डायरेक्टर संग हाथ मिलाया है।

रांझणा का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया था। उन्होंने ने धनुष को अपनी फिल्म में काम करने के लिए मनाया था। हालांकि, रांझणा के कुंदन से धनुष खुद ही कनेक्ट कर गए और उन्होंने आनंद से वादा किया कि वो उनके साथ एक और फिल्म में काम करेंगे।

क्या है फिल्म का नाम ?

अब रांझणा के 10 साल पूरे होने के मौके पर आनंद एल राय और धनुष ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई फिल्म का वीडियो शेयर किया। आनंद एल राय ने अपने इस प्रोजेक्ट को तेरे इश्क में टाइटल दिया है।

धनुष का गुस्सैल लुक

तेरे इश्क के इस वीडियो में धनुष लंबे बाल और बड़ी हुई दाढ़ी के साथ अलग लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर हाथ में जलती हुई बोतल लेकर गुस्से में दौड़ रहे हैं। एक्टर ने फिल्म का छोटा-सा इंट्रो भी दिया और बताया कि वो शंकर नाम के लड़के का किरदार निभा रहे है। फिल्म का ये वीडियो इशारा कर रह रहा है कि तेरे इश्क में एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।

View this post on Instagram

A post shared by Aanand L Rai (@aanandlrai)

क्या बोले धनुष ?

तेरे इश्क में के इस वीडियो में धनुष कह रहे हैं- "तेरे हाथ की मेहंदी मुझ पर चोट बनकर उभर आती है। तेरे माथे की बिंदी मेरे हाथों की लकीरें खा जाती है। अपनी मांग के सिंदूर से क्या हर बार मेरी सांस, मेरी धड़कनों को टोकोगे। पिछली बार तो कुंदन था मान गया पर इस बार शंकर को कैसे रोकोगे।"

रांझणा के बाद आएगी एक और शानदार फिल्म

आनंद एल राय ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, "कुछ कहानियां किसी पुराने दोस्त जैसी मिल जाती हैं! जो हाथ नहीं मिलाती, सीधे आके गले लग जाती है...10 साल पहले एक ऐसी ही कहानी मिली थी हमें... कुंदन की कहानी। दोस्त था मेरा, पर जी ना सका... उसका मूड नहीं था जीने का! अब 10 साल बाद फिर एक किस्सा आया है; कुंदन और ये लड़का एक से ही है, बस इसका मूड दुनिया फूंक देने का है! सिर्फ आपके लिए...'तेरे इश्क में।"