Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नुसरत जहां ने कैमरे के सामने खिसका दी ब्रालेट की स्ट्रैप, लोगों ने कहा- जहां ऐसे Mp हो वहां का भगवान भला करे

बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उन्होंने एक्टिंग के साथ राजनीति में भी खुद को साबित किया है। दोनों ही क्षेत्रों में उन्होंने जिस तरह का तालमेल बिठाया है वो वाकई काबिले तारीफ है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 17 Nov 2022 03:29 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Nusrat Jahan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। TMC Mp Nusrat Jahan Bold Photoshoot : बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रही हैं। नुसरत प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी विवादों में रही हैं। एक्टिंग के साथ उन्होंने राजनीति में भी खुद को साबित किया है। सोशल मीडिया पर नुसरत काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को झटका देती हैं। इसी बीच अब नुसरत ने कैमरे के सामने जो हरकत की उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यकीन नहीं तो खुद ही देख लें वीडियो...

TMC सांसद ने कैमरे के सामने खिसकाई स्ट्रैप

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नुसरत अपनी अदाओं से कहर ढाती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की नुसरत पहले सिंपल से लुक में नजर आती हैं फिर अचानक ही उनका लुक और ड्रेस चेंज हो जाता है। वो कैमरे के सामने एक ग्रे कलर की स्कर्ट और ब्रालेट पहने दिखती हैं। इस दौरान नुसरत के बाल ओपन हैं और उनका लाइट मेकअप एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस दौरान वो डांस करते हुए अपनी ब्रालेट के स्ट्रैप को खिसकाती नजर आ रही हैं। उनके बोल्ड एक्सप्रेशन हर किसी को दीवाना बनाते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

फैंस कर रहे हैं ट्रोल

नुसरत जहां का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के कमेंट आ रहे हैं। जहां कई यूजर्स को उनका ये अवतार पसंद आ रहा है। तो वहीं कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'ये है बंगाल का फ्यूचर, जहां पर ऐसी एमपी हो उस स्टेट का भगवान भला करे।' वहीं एक ने लिखा, 'आप भूल गईं आप सांसद हैं।'  एक लिखता है, 'अच्छा ये क्या हमारे पार्लियामेंट की MP हैं।' अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor बाथरूम बंद करके लड़कों से ना कर सकें बातें, इसके लिए श्रीदेवी ने उठाया था ये कदम