Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Border 2 में कन्फर्म हुई Varun Dhawan की एंट्री, सनी देओल ने बटालियन में नए फौजी का किया स्वागत

बेबी जॉन और सिटाडेल हनी बनी के बीच वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की है। लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म था कि वह सनी देओल स्टारर फिल्म बॉर्डर 2 (Border 2) में नजर आएंगे। आखिरकार खुद वरुण धवन ने इन खबरों को कन्फर्म कर दिया है और मच अवेटेड फिल्म से अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किय है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 23 Aug 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल की बॉर्डर 2 में दिखेंगे वरुण धवन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 1971 के इंडिया-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित फिल्म बॉर्डर (Border) साल 1997 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। जेपी दत्ता निर्देशित फिल्म में सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) जैसे कलाकार अहम भूमिका में थे। करीब 29 साल बाद बॉर्डर का सीक्वल बनने जा रहा है।

कुछ समय पहले ही मेकर्स ने बॉर्डर 2 की घोषणा की थी। फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) की भूमिका पक्की है, लेकिन बाकी नए चेहरे नजर आएंगे। पहले खबर आई थी कि सनी देओल के साथ फौजी के किरदार में ड्रीम गर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अहम भूमिका में दिखेंगे लेकिन अब वह फिल्म से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह बॉलीवुड के 'भेड़िया' ने ले ली है।

बॉर्डर 2 में फौजी बनेंगे वरुण धवन

आयुष्मान खुराना के फिल्म को मना करने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि बॉर्डर 2 में वरुण धवन को साइन कर लिया गया है। अब भेड़िया स्टार वरुण धवन ने शुक्रवार को एक अनाउंसमेंट वीडियो के साथ बॉर्डर 2 में अपनी एंट्री कन्फर्म कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है और फिल्म से जुड़ने की खुशी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने Border 2 में काम करने से किया इनकार, हीरो की वजह से डाउट में थे एक्टर

चौथी क्लास में देखी थी बॉर्डर

वरुण धवन ने बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं चौथी क्लास में था, जब मैं चंदन सिनेमा गया और बॉर्डर देखी और इसने मुझ पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला। मुझे अभी भी याद है कि हॉल में हम सभी ने राष्ट्रीय गौरव की भावना महसूस की थी। मैंने अपने सशस्त्र बलों को आदर्श मानना ​​शुरू कर दिया और आज भी मैं उन्हें सलाम करता हूं कि कैसे वे हमारी रक्षा करते हैं और हमें हमारी सीमाओं पर या प्राकृतिक आपदाओं के दौरान सुरक्षित रखते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन ने आगे कहा, "जे पी दत्ता सर की वॉर फिल्म आज भी मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जे पी सर और भूषण कुमार द्वारा निर्मित बॉर्डर 2 में एक भूमिका निभाना मेरे करियर का एक बहुत ही खास पल है। मुझे अपने हीरो सनी पाजी (सनी देओल) के साथ काम करने का मौका मिला, जिससे यह और भी खास हो गया। मैं एक बहादुर जवान की कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्साहित हूं जो भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होने का वादा करती है।"

सनी देओल ने किया स्वागत

सनी देओल ने बॉर्डर 2 की बटालियन में वरुण धवन का स्वागत किया है। उन्होंने फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए कहा, "बॉर्डर 2 की बटालियन में फौजी वरुण धवन का स्वागत कर रहा हूं।"

यह भी पढ़ें- Border 2 की कहानी के प्लॉट का हुआ खुलासा, निधि दत्ता ने बताया सनी देओल की फिल्म किस पर होगी आधारित