Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थप्पड़ कॉन्ट्रोवर्सी के बाद विल स्मिथ सद्धगुरू से मिलने पहुंचे इंडिया, मुंबई में हुए स्पॉट

23 अप्रैल को विल स्मिथ को मुंबई में एक प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर देखा गया। इस दौरान उन्होंने मीडिया और फैंस को हाथ दिखाकर हैलो कहा। स्मिथ के इस दौरे को उनके ऑस्‍कर अवॉर्ड में हुए थप्पड़ कांड से जोड़कर देखा जा रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 25 Apr 2022 06:54 AM (IST)
Hero Image
Will Smith came India to meet Sadhguru, Viral Bhayani Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्कर विनर हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) बीते दिन मुंबई में स्पॉट हुए। रिपोर्ट्स के अनुसार वे सद्धगुरू जग्गी वासुदेव के साथ स्पिरिचुअल मीट के लिए यहां आए थे और शनिवार को वापस चले गए। जिसके कई सारे वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। स्मिथ के इस दौरे को उनके ऑस्‍कर अवॉर्ड में हुए थप्पड़ कांड से जोड़कर देखा जा रहा है, जो उनकी पर्सनल लाइफ में मचे उथल-पुथल की ओर इशारा कर रहा है।

23 अप्रैल को स्मिथ को मुंबई में एक प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर देखा गया। इस दौरान उन्होंने मीडिया और फैंस को हाथ दिखाकर हैलो कहा और कुछ लोगों के साथ फोटोज भी ली। एयरपोर्ट के बाहर विल स्मिथ व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आए। उन्होंने गले में एक लंबी माला भी पहना थी और काफी खुश नजर आ रहे थे। खबरों के मुताबिक एक्टर मुंबई के जुहू मैरिएट होटल में रुके हुए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पहले भी आ चुके हैं इंडिया

विल स्मिथ पहले भी कई मौकों पर भारत आ चुके हैं। वह आखिरी बार 2019 में अपने रियलिटी शो 'द बकेट लिस्ट' की शूटिंग के लिए आए थे। उन्होंने हरिद्वार का भी दौरा किया और 'गंगा आरती' में भाग लिया।

पत्नी का मजाक उड़ाने मारा था थप्पड़

94वें ऑस्‍कर अवॉर्ड शो में शो के होस्ट क्रिस रॉक (chris rock) ने विल की पत्नी जेडा पिंकेट के गंजेपन की बीमारी के ऊपर मजाक कर दिया था। जो वहां मौजूद विल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि, विल ने बाद में माफी मांग ली थी, लेकिन इस विवाद ने तूल पकड़ लिया था। जिसके बाद विल ने स्वेच्छा से एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज की मेंबरशिप से इस्‍तीफा दे दिया था।

ऑस्कर ने किया 10 साल के लिए बैन

94वें ऑस्‍कर अवॉर्ड हुए विवाद के बाद बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने बैठक की थी और फैसला किया कि एक्टर को उनके इस हरकत के लिए एकेडमी से 10 साल के लिए बैन कर दिया जाए। अकादमी के तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया था कि 8 अप्रैल, 2022 से 10 साल की अवधि के लिए, विल स्मिथ को किसी भी अकादमी कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।