Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thank god Collection Day 5: दिवाली के बाद सुस्त कमाई करने वाली थैंक गॉड ने शनिवार को किया चौंकाने वाला कलेक्शन

Thank god Collection Day 5 अजय देवगन को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही। ओपनिंग डे से ही फिल्म की रफ्तार सुस्त देखने को मिली थी।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 30 Oct 2022 09:53 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Ajay Devgan and Siddharth Malhotra from Thank God Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। Thank God Collection Day 5: इस दिवाली रिलीज हुई अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' फेस्टिव सीजन के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। जैसा कि हम जानते हैं कि थैंक गॉड को अक्षय कुमार की रामसेतु के साथ रिलीज किया गया। इससे फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रभावित हो रहा है। तो आइये जानते हैं कि फिल्म ने 5वें दिन तक कितनी कमाई कर ली है।

थौंक गॉड फिल्म अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा नोरा फतेही के बोल्ड डांस और रकुल प्रीत सिंह की अदायगी से भी सजी है। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। जबकि इसकी कहानी आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखी है। 

— Sidharth Malhotra (@SidMalhotra) September 26, 2022

5वें दिन कितनी हुई कमाई

दिवाली की छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए थैंक गॉड फिल्म को रिलीज किया गया था। यह एक अच्छा कदम था, लेकिन बावजूद इसके फिल्म का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ा रहा। अब तक की परफॉर्मेंस को देखते हुए लग रहा था कि यह एक दिन में एक या दो करोड़ से ज्यादा अब नहीं कमा पाएगी। लेकिन शनिवार के आंकड़ों ने कुछ राहत दी है। पांचवें दिन थैंक गॉड की कमाई में मामूली उछाल देखा गया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक थैंक गॉड ने पांचवें दिन 3.70 से 4.10 करोड़ की कमाई की है। 

ट्रेलर रिलीज के बाद ही शुरू हो गया था विरोध

फिल्म के पिछले दिन के आंकड़ों के मुकाबले यह कलेक्शन कुछ ठीक है। शुक्रवार को फिल्म ने 3.30 करोड़ का बिजनेस किया।

वहीं, इससे पहले गुरुवार और बुधवार को 4.15 करोड़ और छह करोड़ का कारोबार किया। ओपनिंग डे यानी कि मंगलवार को फिल्म ने 8.1 करोड़ का बिजनेस किया था। 70 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म को ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विरोध का सामना करना पड़ा था, जिसका असर इसके कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu की बीमारी के बारे में जानकर घबराई फिल्म इंडस्ट्री, सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की कामना

यह भी पढ़ें: Bhediya फिल्म के ठुमकेश्वरी गाने में श्रद्धा कपूर ने दी 'स्त्री 2' की हिंट, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा