Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara Worldwide Box office Collection: कांतारा की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी, केजीएफ चैप्टर वन को भी छोड़ा पीछे

Kantara Worldwide Box office Collection कांतारा को आईएमडीबी पर भी 10 में से 9.4 नंबर मिले हैं। ऋषभ शेट्टी की फिल्म को काफी पसंद किया गया है। इसकी कई कलाकार सराहना कर चुके हैं। अब इसने कमाई के मामले में अच्छा प्रदर्शन किया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 28 Oct 2022 06:26 PM (IST)
Hero Image
Kantara Worldwide Box office Collection: कांतारा काफी पसंद की जा रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Worldwide Box office Collection: कांतारा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है। ऋषभ शेट्टी अभिनीत और निर्देशित फिल्म अब केजीएफ चैप्टर वन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ चुकी है और यह कन्नड़ फिल्म के इतिहास की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। 

कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया कीर्तिमान रच दिया है

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया कीर्तिमान रच दिया है। इस फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन में ढाई सौ करोड़ रुपए की कमाई की है। इस फिल्म ने केजीएफ चैप्टर वन की कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है और अब यह कमाई के मामले में केजीएफ चैप्टर 2 के पीछे है। ऐसा लग रहा है कि इस ऊंचाई को पाने के लिए इसे और कड़ी मेहनत करनी होगी। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान के पूछने पर गौतम सिंह ने घर का राशन लगाया दांव पर, साजिद खान ने कहा- तू मेरा क्रोध...

कांतारा फिल्म ने केजीएफ चैप्टर वन को पीछे छोड़ दिया है

कांतारा फिल्म ने धीमी शुरुआत की लेकिन वर्ड ऑफ माउथ के माध्यम से इस फिल्म को काफी बल मिला। इस फिल्म ने लगातार कमाई की। ट्रेड के सूत्रों के अनुसार फिल्म ने गुरुवार को ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ढाई सौ करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर ली है और माना जा रहा है कि इसकी कुल कमाई और 251 करोड़ रुपए है जोकि केजीएफ चैप्टर वन की कमाई से ज्यादा है। केजीएफ चैप्टर वन ने ढाई सौ करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं केजीएफ चैप्टर टू ने 1207 करोड़ रुपए की कमाई की है जो कि इस फिल्म के लिए कड़ी चुनौती साबित हो रही है। 

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो में पहुंची कटरीना कैफ, विक्की कौशल को लेकर कही गई मजेदार बात, देखें वीडियो

कांतारा फिल्म ₹15 करोड़ के बजट से बनी थी

कांतारा फिल्म ₹15 करोड़ के बजट से बनी थी और फिल्म के 100 करोड़ रुपए की कमाई करने की भी अंदेशा नहीं था लेकिन यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई है और अच्छी कमाई कर रही है। कमाई के मामले में 2022 में कांतारा सातवें नंबर पर आ गई है। पहले नंबर पर केजीएफ चैप्टर 2 है। दूसरे पर आरआरआर, तीसरे पर पोन्नीइन सेल्वन, चौथे पर विक्रम, पांचवें पर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा, और छठे पर भूल भुलैया 2 है।