Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjum Fakih ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया शादी का प्लान

कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वह पिछले डेढ़ साल से एक लड़के को डेट कर रही हैं। इसकी जानकरी उनके परिवार वालों को भी है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 15 Nov 2022 09:07 PM (IST)
Hero Image
Anjum Fakih Tv Shows, Anjum Fakih Relationship

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Anjum Fakih: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से कोसो दूर रखते हैं, हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जो इसपर खुलकर बोलते हैं। इन्ही में से एक हैं 'कुंडली भाग्य' फेम अंजुम फकीह। एक्ट्रेस ने पहली बार अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

अंजुम फकीह ने किया अपने रिश्ते का खुलासा

अंजुम फकीह ने रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस पिछले डेढ़ साल से एक लड़के को डेट कर रही हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंजुम ने बताया- 'मैं करीब पिछले डेढ़ साल से एक लड़के को डेट कर रही हूं। मुझे लगता है कि जब तक चीजें ठोस रूप से ना हों, मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए। मैं सीरियसली यकीन करती हूं कि नजर लग जाती है। आगे उन्होंने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

परिवार को है पूरी जानकारी

एक्ट्रेस ने बताया कि उनका रिलेशनशिप अच्छा चल रहा है और अभी वो एक-दूसरे को जान रहे हैं। एक्ट्रेस की फैमिली को पता है कि वो किसी को पसंद करती हैं और इस रिश्ते के आगे बढ़ने का इंतजार कर रही हैं, लेकिन उन्होंने ये भी बताया कि घर में शहनाई बजने में अभी देरी है। वह अभी किसी भी चीज में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती।

इन शोज में कर चुकी हैं काम

अंजुम फकीह अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए भी सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं। एक्ट्रेस के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने शो 'देवांशी', 'एक था राजा एक थी रानी' जैसे कई टीवी सीरियल में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है। हालांकि कुंडली भाग्य में रागेश्वरी के किरदार के लिए उन्हें टीवी जगत के कई पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने एक परफ्यूम कंपनी में नौकरी की थी।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के शो में जमकर लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, फराह खान बनेंगी स्पेशल गेस्ट