Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupama Update: काव्या की प्रेग्नेंसी का सुन वनराज के जीवन में आया भूचाल, क्या बच्चे को अपनाएगा शाह परिवार?

Anupama Episode Update अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट काफी जबरदस्त हैं। एक तरफ काव्या मां बनने वाली हैं तो दूसरी तरफ डिम्पी को भड़काती नजर आएगी काव्या। तो अब क्या होगा समर का? क्या फिर टूटेगा उसका दिल?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 01 Jun 2023 12:00 PM (IST)
Hero Image
Anupama Episode Updatem Kavya pregnancy, Vanraj shah, Aanupama

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे से सबसे पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। लेटेस्ट एपिसोड में अनुज और अनु ने अपनी गलतफहमियों को दूर कर लिया और शाह हाउस लौट आए, जहां अंत में अनुज ने बापूजी के सामने सारी सच्चाई बताई। उन्होंने घोषणा की कि मान कभी अलग नहीं होंगे, वे हमेशा साथ रहेंगे और हमेशा एक-दूसरे के दिलों में रहेंगे।

मां बनने वाली है काव्या

दूसरी तरफ 48 साल के वनराज शाह के जीवन में भूचाल आने वाला है। काव्या मां बनने वाली है और पहले से तीन बच्चों के पिता वनराज  शाह के ये चौथा बच्चा होगा। खैर दर्शक उनका रिएक्शन देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हम आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि कैसे  वनराज नाराज हो जाता है और अपने बच्चे को स्वीकार करने से इनकार कर देता है क्योंकि वह सोचता है कि यह उसका बच्चा नहीं है। वह काव्या की प्रेग्नेंसी साबित करने के लिए डीएनए टेस्ट चाहता है। ये ट्विस्ट देखने के लिए हमें इंतजार करना होगा कि क्या काव्या अपना सबूत देगी, या वह उसे हमेशा के लिए छोड़ देगी?

डिम्पी तोड़ेगी समर का दिल?

तो वहीं आप डिम्पी को दुल्हन की तरह तैयार होते हुए देखेंगे। वो खुद को आईने में देखती है और सोचती है कि उसकी आने वाली जिंदगी कैसी होने वाली है। इस बीच बरखा वहां आएगी और शाहों के खिलाफ डिम्पी के दिमाग को फिर से बदलने की कोशिश करेगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या शादी से पहले फिर कोई ड्रामा करेगी डिम्पी? क्या समर फिर से अकेला रह जाएगा?

बच्चे को अपनाएगा वनराज शाह!

अनुपमा के आने वाले ट्रैक में, हम काव्या और उसकी प्रेग्नेंसी के आसपास के सीन देखेंगे। क्या अनुपमा, काव्या के लिए स्टैंड लेंगी और शाह हाउस में उसका अधिकार हासिल करेंगी? खैर, अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट और टर्न बहुत ही रोमांचक हैं। आने वाले दिनों में शाह हाउस जंग का मैदान बनने वाली है।