Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में अर्चना गौतम के भाई संग हुआ ऐसा सुलूक, यूजर्स बोले- ऐसी बेइज्जती कौन करता है

रविवार को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पूरा बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे। अब बिग बॉस की अर्चना गौतम का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद यूजर काफी हैरान होते नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 18 Apr 2023 09:50 AM (IST)
Hero Image
Archana Gautam, Archana Gautam Brother, Baba Siddique Iftar Party, Brother Not Allowed baba siddique, Archana Gautam And Gulshan gautam

 नई दिल्ली, जेएनएन। Archana Gautam: हर साल की तरह इस साल भी पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी ने का आयोजन किया। रविवार को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पूरा बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे।

सलमान खान से लेकर सुनील शेट्टी भी नजर आए थे। इस मौके के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इसी बीच अब बिग बॉस की अर्चना गौतम का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद यूजर काफी हैरान होते नजर आ रहे हैं।

पार्टी में नहीं हुई भाई गुलशन की एंट्री

दरअसल, इस पार्टी में अर्चना के भाई गुलशन गौतम भी अपनी बहन के साथ पहुंचे थे, लेकिन उन्हें सिक्योरिटी पर ही रोक लिया गया और अंदर जाने नहीं दिया। अब इसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में अर्चना अपने भाई के साथ जैसे ही अंदर जाने लगती हैं, सिक्यॉरिटी पर खड़े लोग उनके भाई के बारे में पूछते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

उनसे पूछा जाता है- भाई आईडी? इसपर गुलशन इशारा करते हैं कि इनके साथ हूं। फिर अर्चना कहती हैं- ये मेरे साथ हैं, जिसके बाद सिक्यॉरिटी अर्चना से कहती है, नहीं अलाउड है। ये सुनने के बाद अर्चना अपने भाई को वहां से जाने के लिए कहती हैं और गुलशन वहां से निकल जाता है।

यूजर्स ने किए जमकर कॉमेंट

अब सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है। एक अन्य ने कहा- मुझे लड़के के लिए बुरा लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- कोई बड़ी एक्ट्रेस होती तो उसके पूरे खानदान को आने देते ये। एक और ने लिखा- ऐसे बेइज्जती कौन करता है।

शिव संग नजर आएंगी अर्चना

अर्चना गौतम बिग बॉस के बाद काफी फेमस हो रही है। अब खबर है कि वह जल्द शिव ठाकरे के साथ एक शो में नजर आने वाली है। दर्शकों ने ये शायद कभी नहीं सोचा था कि ये दोनों एक-साथ काम करते नजर आएंगे। बिग बॉस के घर में बात-बात पर लड़ने वाले अर्चना गौतम और शिव ठाकरे, हर्ष लिंबाचिया और पुनीत जे पाठक के शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में साथ आकर मनोरंजन के डोज को दोगुना करने वाले हैं।