Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Archana Gautam ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए कराए गए शूट से शेयर किया वीडियो, राइडर लुक में नजर आईं एक्ट्रेस

Archana Gautam बिग बॉस 16 में लड़ाई झगड़े और कॉमेडी कर मशहूर हुईं अर्चना गौतम की इस शो के बाद अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई। अब वह खतरों के खिलाड़ी में दर्शकों को कई स्टंट करते दिखेंगी। हाल ही में उन्होंने शूट के बीच से एक वीडियो शेयर किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 10 May 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Rohit Shetty and Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 से यूथ के बीच फेमस हुईं अर्चना गौतम अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' में पार्टिसिपेट करती नजर आएंगी। इस शो को करने के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं, और साथ ही उनके फैंस भी, खासकर वह जो उनकी एडवेंचरस साइड को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों को 'खतरों के खिलाड़ी' के शूट से छोटी सी झलक दिखाई है।

राइडर लुक में दिखीं अर्चना

अर्चना गौतम सोशल मीडिया पर अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग एंजॉय करती हैं। केपटाउन जाने से पहले वह अपने साथ कई घरेलू सामान ले जा रही हैं, जिसमें नानखटाई, कॉफी मिक्सचर, अदरक, चाय की पत्ती और बहुत कुछ शामिल है। सामानों की लिस्ट सामने आने के बाद अर्चना ने शूट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूरी तरह से राइडर लुक में नजर आ रही हैं।

वीडियो पर फैंस के कमेंट्स

अर्चना गौतम ने खुले बालों और राइडर वाले कपड़े पहनकर बाइक पर बैठे गजब के पोज दिए हैं। इसके वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि यह 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए किए गए शूट से है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

एक ने कमेंट किया, 'लड़की हो लड़ सकती हो, आपने यह बिग बॉस में करके दिखाया है, और आप यह खतरों के खिलाड़ी में भी करके दिखाओगे। जो लोग बोल रहे हैं ना कि 1 हफ्ते में निकल जाएगी उनके मुंह पर तमाचा मार के दिखाओगे।' एक ने लिखा, 'अर्चु है मस्ती में, आग लग जाती है बस्ती में।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपका ही जलवा रहेगा खतरों के खिलाड़ी 13 में।'

अर्चना गौतम का इन कंटेस्टेंट्स से होगा मुकाबला

'खतरों के खिलाड़ी 13' में अर्चना गौतम का मुकाबला अंजुम फकीह, शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, शीजान खान, ऐश्वर्या शर्मा, नायरा बनर्जी, रुही बनर्जी और अर्जित तनेजा से है। शो की ज्यादातर शूटिंग केप टाउन, साउथ अफ्रीका में होगी।