Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devoleena Bhattacharjee Jaimala Video: जयमाला पर देवोलिना ने पति संग की गुंडागर्दी, शाहनवाज को बोला- अबे चल...

Devoleena Bhattacharjee Jaimala Video देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी शादी की खबर को लेकर मीडिया में छाई हुई हैं। हल्दी मेहंदी के बाद उनके जयमाला सेरेमनी का वीडियो सामने आया है। जिसमें गोपी बहू पति संग गुंडागर्दी करते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 03:52 PM (IST)
Hero Image
Gopi Bahu Fame Devoleena Bhattacharjee Jaimala Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Devoleena Bhattacharjee Jaimala Video: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते दिन अपनी शादी की खबर देकर सनसनी मचा दी। देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी की है। शादी की खबर सामने आने के बाद अब उनके वेडिंग सेरेमनी के वीडियो सामने आ रहे हैं। पहले देवोलीना के अंगूठी ढूंढने की रस्म का वीडियो वायरल हुआ था। अब उनके जयमाला का वीडियो सामने आया है।

गुंडागर्दी करती नजर आईं गोपी बहू

देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी शादी के वीडियो में बेहद खुश नजर आ रही हैं और सबसे ज्यादा मस्ती तो उन्होंने जयमाला पर की। शादी के वीडियो में एक्ट्रेस हाथ में वरमाला लिए स्टेज पर खड़ी दिखाई दे रही हैं, जबकि शाहनवाज अपनी वरमाला मिलने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच गुंडागर्दी भरे अंदाज में देवोलीना जोर से चिल्लाकर कहती हैं- 'अबे जल्दी दे न यार।' वहीं, माला डालने के वक्त शाहनवाज मस्ती करने लगते हैं और जब एक्ट्रेस उनके पास माला पहनाने पहुंचती हैं तो वह पीछे हट जाते हैं। इस पर देवोलीना पति को कहती हैं- 'अबे चल।'

View this post on Instagram

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

शाहनवाज को देख फैंस को लगा झटका

बीते दिन देवोलीना भट्टाचार्जी ने पहले सीरियल 'साथ निभाना साथिया' को-स्टार विशाल सिंह संग अपने हल्दी की तस्वीरें शेयर की और बाद में दुल्हन बनकर उनका हाथ थामे हुए नजर आईं। दोनों की तस्वीरें देखकर फैंस को लगा कि देवोलीना ने विशाल से शादी की है, लेकिन 14 दिसंबर की देर शाम एक्ट्रेस ने पति शाहनवाज शेख संग भी अपनी तस्वीरें शेयर कर दी, जिसने उनके फैंस को तगड़ा झटका दे दिया।

View this post on Instagram

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

देवोलीना भट्टाचार्जी की अंगूठी ढूंढने की रस्म

गुरुवार को देवोलीना ने शादी के बाद हुई अपनी पहली रस्म का वीडियो शेयर किया, जो अंगूठी ढूंढने की रस्म थी। रस्म में देवोलीना और उनके पति शाहनवाज शेख ने खूब मस्ती की। दोस्तों और परिवार के बीच बैठे कपल ने अंंगूठी ढूंढने में एक-दूसरे को बराबर की टक्कर दी, लेकिन अंत में जीत लड़की यानी देवोलीना की हुई। 

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee: शादी के बाद गोपी बहू ने की पहली रस्म; अंगूठी ढूंढने में कौन जीता, कौन हारा