Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया पर उड़ रही है ब्रेकअप की अफवाह

Pavitra Punia And Eijaz Khan Break Up एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच प्यार का फूल बिग बॉस के सीजन 14 में खिला था। शुरुआत में दोनों के बीच खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिले लेकिन शो से बाहर जाने तक ये रिश्ता प्यार में बदलता नजर आया। सालों तक डेट करने के बाद अब खबर है कि इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 13 Dec 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
एजाज खान और पवित्रा पुनिया (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pavitra Punia And Eijaz Khan Break Up: अक्सर रियलिटी शोज में देखा जाता है कि कंटेस्टेंट्स को अपने साथियों से प्यार हो जाता है, जिसका कारण होता है कि वह बाहरी दुनिया से कई ज्यादा वक्त आपस में बिता रहे होते हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहले बिग बॉस शो का नाम आता है। इन दिनों का 17वां सीजन चल रहा है और पिछले कई सीजन में घर के अंदर कई जोड़ियां बनती देखी गई है, जिसमें से एक कपल था एजाज खान और पवित्रा पुनिया। ये दोनों बिग बॉस 14 में नजर आए थे। शुरुआत में दोनों के बीच खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिले, लेकिन शो से बाहर जाने तक ये रिश्ता प्यार में बदलता नजर आया। सालों तक डेट करने के बाद अब खबर है कि इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई है।

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस' फेम एजाज खान और पवित्रा पुनिया जल्द करने वाले हैं शादी! जानें कपल का वेडिंग प्लान

क्या अगल हो रहे हैं एजाज और पवित्रा ?

बिग बॉस हाउस में अब तक कई जोड़ियां बनी और टूटी भी है। इस लिस्ट में आसिम रियाज-हिमांशी खुराना, माहिरा शर्मा- पारस छाबड़ा, बंदगी कालरा-पुनीश शर्मा का नाम शामिल है। वहीं अब खबर है कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया का रिश्ता भी खत्म हो चुका है।

ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर और 'टाइम्स नाऊ' की एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस कपल की लव-स्टोरी खत्म हो गई है। पिछले काफी समय से दोनों के बीच चीजें कुछ सही नहीं चल रही हैं।

साथ रह रहे हैं एजाज और पवित्रा

बता दें, डेटिंग के कुछ समय बाद ही ये कपल एक साथ रहने लगा था। अभी भी दोनों साथ रह रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच का माहौल ठीक नहीं है। दोनों अपने रिश्ते को बचाने की पूरी-पूरी कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से दोनों इंस्टाग्राम पर एक-दूजे संग को तस्वीर भी पोस्ट नहीं की है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss: बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट्स को मिले हमसफर, कुछ ने रचाई शादी तो कुछ हुए अलग

दोनों से अकाउंट पर अगस्त में एक-दूसरे के साथ तस्वीर नजर आ रही हैं, लेकिन 11 दिसंबर को ये कपल मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुआ था। बता दें कि एक्टर पवित्रा से 11 साल बड़े हैं।