Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Patel का फूटा बिग बॉस पर गुस्सा, बोले- 'इंफ्लूएंसर्स को बुलाकर शो बर्बाद...'

Karan Patel छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई शो में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बिग बॉस को लेकर खुलकर बात की है और साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। करण ने कहा कि इस शो में इनफ्लुएंसर को लाकर शो को बर्बाद कर दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 18 Mar 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस पर फूटा करण का गुस्सा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 कुछ महीनों पहले ही खत्म हुआ है, जिसके विनर मुनव्वर फारुकी बने थे। अब कुछ ही महीनों में इस शो का नया सीजन शुरू हो जाएगा। अभी तक बिग बॉस 18 के लिए कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आ चुके छोटे पर्दे के एक्टर करण पटेल को भी बिग बॉस 18 का ऑफर दिया गया है, लेकिन उन्होंने इसे शो को रिजेक्ट कर दिया है। अब हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू में इस शो को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें: Karan Patel ने कंगना रनोट को बताया ‘स्टैंड अप कॉमेडियन’, तो रंगाली चंदेल बोली- 'तुम सबसे बड़े नल्ले धरती पर बोझ हो'

बिग बॉस के मेकर्स पर फूटा करण का गुस्सा

हाल ही में ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में करण पटेल ने बिग बॉस शो को लेकर काफी सारी बातें कीं। इस बातचीत में करण ने कहा कि किस तरह के लोगों को इनफ्लुएंसर बोला जाता है। गधे, घोड़े, सूअर सभी एक ही रेस में दौड़ रहे हैं। इंफ्लूएंसर्स वर्ड की कोई वैल्यू नहीं रह गई है। कैसे टिकटॉकर्स को अब टिकटॉक स्टार कहा जाता है। 30 सेकंड के वीडियो से कोई खुद को एक्टर नहीं बता सकता।

शो बन गया है अपमानजनक

इसके आगे करण ने कहा कि लोगों को बुलाने या उनसे स्टार्स जैसा व्यवहार करने की आपकी समझ किस लेवल पर आ गई है। पहले मेकर्स स्टार्स को लेते थे, फिर उन्होंने सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स और यहां तक कि समाज के सबसे निचले स्तर को लाकर पूरा शो खराब कर दिया। यह इतना गंदा, अपमानजनक शो बन गया है कि इससे जुड़ा ही नहीं जा सकता।

बता दें कि करण पटेल ने बतौर गेस्ट बिग बॉस में हिस्सा लिया है। हालांकि, वह कभी कंटेस्टेंट बनकर इस शो में नहीं आए और अब उनके ये बयान देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद ही वह कभी आगे भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए राजी होंगे।

यह भी पढ़ें: Mannara Chopra के घर चाय पीने पहुंचे अनुराग डोभाल, एक्ट्रेस ने सरेआम कर दी बाबू भैया की बेइज्जती!