Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: शोएब के साथ फिर पंगा लेगा टीवी का ये हैंडसम हंक? रोहित शेट्टी के शो में तगड़ा कॉम्पीटिशन

Khatron Ke Khiladi 14 खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के ऑनएयर होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस शो को टीवी पर प्रसारित होने में अभी समय है लेकिन रोहित शेट्टी के शो के लिए कंटेस्टेंट की एक टेंटेटिव लिस्ट सामने आ चुकी है। अब टीवी के दो इन हार्टथ्रोब को इस शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 16 Feb 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 14: शोएब के साथ फिर पंगा लेगा टीवी का ये हैंडसम हंक/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के टीवी पर आने का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। बिग बॉस 17 के खत्म होते ही इस शो के अगले सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो जाती हैं।

खतरों से खेलने के लिए तैयार जिन खिलाड़ियों के नाम अब तक सामने आए हैं, उसमें अधिकतर बिग बॉस सीजन 17 के कंटेस्टेंट हैं। इस शो में अभिषेक कुमार-मुनव्वर फारुकी के साथ-साथ मनारा चोपड़ा और ईशा मालवीय भी नजर आ सकते हैं।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए मेकर्स ने हाल ही में टेलीविजन के दो बड़े एक्टर्स को कम्पीट करने के लिए अप्रोच किया है।

खतरों के खिलाड़ी 14 में दिखेंगे ये दो टीवी हार्टथ्रोब

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग शुरू होने में अभी समय है, लेकिन उससे पहले इस शो के लिए कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। अब हाल ही में बिग बॉस 17 की हर अपडेट देने वाले एक पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि इस शो के मेकर्स ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के लिए टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और विवेक दहिया को अप्रोच किया है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में शामिल होगा बिग बॉस का ये कूल कंटेस्टेंट, एंट्री कर बनाएगा रिकॉर्ड?

आपको बता दें कि शोएब को सीरियल 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में पहचान मिली थी, तो वहीं विवेक दहिया स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आए थे। अब ये दोनों साथ में खतरों से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, इन दोनों की तरफ से शो में पार्टिसिपेशन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गयी है।

इस रियलिटी शो में भी भिड़ चुके हैं विवेक-शोएब

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी से पहले इन दोनों टेलीविजन के हैंडसम हंक ने एक साथ डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन में हिस्सा लिया था।

फिलहाल शोएब तो अभी भी डांस फेमस रियलिटी शो का हिस्सा हैं और अपने मूव्स से जजेज को इम्प्रेस कर रहे हैं, लेकिन विवेक दहिया का सफर इस शो में खत्म हो चुका है। वह चौथे ही वीक में वोट्स के आधार पर इस शो से बाहर हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: मुनव्वर से लेकर मनीषा रानी तक, रोहित शेट्टी के शो में खतरा मोल लेंगे ये 10 कंटेस्टेंट?