Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, पांच साल बाद सता रहा है ये डर

Kundali Bhagya कुंडली भाग्य में जल्द ही 20 साल का लीप आने वाला है। इस शो को अब तक कई सितारे अलविदा कह चुके हैं। अब कुछ दिनों पहले ही शो की एक और एक्ट्रेस ने इस शो को अलविदा कह दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 20 Mar 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
Kundali Bhagya Fame Sherlyn Aka Ruhi Chaturvedi Cried After Say Goodbye to Ekta Kapoor Show/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य एकता कपूर के सबसे लोकप्रिय और लॉन्ग रनिंग शोज में से एक है। ये शो पिछले छह सालों से टेलीविजन पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में काफी बदलाव आए, लेकिन दर्शकों के लिए ये शो आज भी उनकी प्रायोरिटी लिस्ट में है।

इस शो में अब जल्द ही 20 साल का लीप आने वाला है, जिसके बाद कई नए चेहरे एकता कपूर के शो में एंट्री करेंगे। हालांकि, कई पुराने एक्टर्स इस शो को अलविदा कह चुके हैं। हाल ही में शो छोड़ने के बाद अब कुंडली भाग्य में शर्लिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी इस बात को लेकर खूब रोईं।

कुंडली भाग्य की शर्लिन की आंखों से टपके आंसू

कुंडली भाग्य में शर्लिन का किरदार निभाने वाली रूही चतुर्वेदी शो को अलविदा कह चुकी हैं। आपको बता दें कि वह पिछले साढ़े पांच साल से एकता कपूर के शो से जुड़ी हुई थीं। इस शो से ही उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी।

शो छोड़ने के बाद रूही ने कहा, 'जैसा सब कहते हैं, पहली चीज हमेशा खास होती है। कुंडली भाग्य मेरा डेब्यू शो था, तो इसे छोड़ना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। मैं घर पर भी कई बार रोई। मेरे पति शिव ने मुझे शांत करवाते हुए मुझे समझाया कि जो भी चीज शुरू होती है, एक दिन उसे खत्म होना है।

View this post on Instagram

A post shared by Ruhi Chaturvedi (@ruhiiiiiiiiii)

लेकिन मुझे इस बात को समझने में थोड़ा समय लगा, क्योंकि मैं साढ़े पांच साल इस शो से जुड़ी थी। मैं रोज सेट पर जाती थी और बस सोने के लिए घर आती थी'।

मुझे पता था, मैं एकता कपूर की वैम्प बनूंगी-रूही चतुर्वेदी

रूही ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में आगे कहा, 'मैं जब 2017 में ऑडिशन दे रही थी, तो मेरे दिमाग में हमेशा बालाजी आता था और मैं हमेशा सोचती थी कि मैं बालाजी के लिए ऑडिशन कब दूंगी। मुझे हमेशा पता था कि मैं एकता कपूर के शो की वैम्प बनूंगी। मेरा मेनिफेस्टेशन सच हो गया।

मैं आज जहां भी खड़ी हूं, उसके लिए मैं बालाजी और एकता कपूर का धन्यवाद करती हूं'। आपको बता दें कि 20 साल के लीप से पहले कुंडली भाग्य को कई एक्टर्स अलविदा कह चुके हैं। करण लूथरा का किरदार निभाने वाले धीरज धूपर के शो छोड़ने के बाद उनके इस किरदार को शक्ति अरोड़ा ने निभाया था। हालांकि, इस बड़े लीप के बाद शक्ति अरोड़ा ने 28 साल के लड़के का पिता बनने से साफ इंकार कर दिया।