Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sumbul Touqeer: खतरों के खिलाड़ी और नागिन 7 में नहीं, एकता कपूर के सबसे लोकप्रिय शो में दिखेंगी सुम्बुल तौकीर

Sumbul Touqeer सुम्बुल तौकीर खान को उनके फैंस स्क्रीन पर एक बार फिर से देखने का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुम्बुल जल्द ही नागिन 7 और खतरों के खिलाड़ी में नहीं बल्कि एकता के सबसे लोकप्रिय शो में नजर आएंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 21 Feb 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
Sumbul Touqeer Become a Part of Ekta Kapoor Kundali Bhagya After Bigg Boss 16/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sumbul Touqeer Khan: स्टार प्लस के इमली सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं सुम्बुल तौकीर के करियर में बिग बॉस सीजन 16 ने चार चांद लगा दिए। 19 साल की सुम्बुल के सरल स्वभाव ने तो लोगों को दीवाना बनाया ही, लेकिन इसी के साथ रियलिटी शो में उनके डांस और अभिनय से भी फैंस काफी इंप्रेस हुए।

टीवी क्वीन एकता कपूर तो सुम्बुल के अभिनय को देखकर इतनी ज्यादा प्रभावित हुईं कि उन्होंने बातों ही बातों में ये क्लियर कर दिया कि वह उन्हें अपने शो में लेंगी। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर के सबसे पॉपुलर शो में एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं।

एकता कपूर के लोकप्रिय शो में नजर आएंगी सुम्बुल तौकीर खान

टेली चक्कर में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक सुम्बुल तौकीर खान एकता कपूर के लॉन्ग रनिंग जीटीवी के शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाली हैं। मीडिया में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा स्टारर इस शो में एक बड़ा लीप आने वाला है और इस लीप के बाद सुम्बुल तौकीर खान इस सुपरहिट शो में नजर आएंगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स ने सुम्बुल तौकीर खान से संपर्क किया है। हालांकि, एक्ट्रेस और मेकर्स दोनों की तरफ से ही इस पर कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि एकता कपूर के इस टीवी शो की शुरुआत 12 जुलाई 2017 में हुई थी और तब से ये शो लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप 5 शोज में अपनी जगह बनाए हुए है।

खतरों के खिलाड़ी 13 में भी सुम्बुल के होने की है चर्चा

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लेडी खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की थी कि सुम्बुल तौकीर खान जल्द ही एक बड़ी अनाउसमेंट करने वाली हैं। हालांकि वह बड़ी घोषणा क्या होगी, ये अब तक एक राज ही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि सुम्बुल तौकीर 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में नजर आ सकती है।

उनका नाम 'नागिन-7' के लिए भी सामने आ रहा है। अगर सुम्बुल तौकीर कुंडली भाग्य में नजर आती हैं, तो ये उनके फैंस के लिए किसी भी सरप्राइज से कम नहीं है। आपको बता दें कि शक्ति अरोड़ा से पहले 'कुंडली भाग्य' में करण लूथरिया का किरदार निभा रहे थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Queen: इस फीमेल कंटेस्टेंट के सिर पर सजा क्वीन का ताज, फैंस बोले- विजय भव स्वीटी

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination: सौंदर्या नहीं कोई और होगा घर से बेघर? बिग बॉस ने एंड में पलटी पूरी बाजी