Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Insha Ghai के पति अंकित कालरा का 29 साल की उम्र में हुआ निधन, इन्फ्लुएंसर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

सोशल मीडिया की दुनिया का जान पहचाना नाम इंशा घई के पति अंकित कालरा का निधन हो गया है। कपल इंस्टाग्राम पर अपने मजेदार फनी वीडियोज के लिए मशहूर थे। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैंस हैं। निधन की जानकारी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। हालांकि मौत की असल वजह क्या है इसका अभी कुछ पता नहीं है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 10:09 AM (IST)
Hero Image
इंशा घई के साथ अंकित कालरा (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर इंशा घई कालरा और उनके पति अंकित कालरा को इंस्टाग्राम पर फनी रील्स के लिए जाना जाता है। इस जोड़े ने फरवरी 2023 में शादी की थी और शादी के लगभग डेढ़ साल बाद उनकी दुनिया उजड़ गई।

29 साल के थे अंकित कालरा

इन्फ्लूएंसर के पति अंकित कालरा का 19 अगस्त, 2024 को निधन हो गया। इंशा ने एक नोट शेयर करके इस बात की जानकारी दी। अंकित की उम्र महज 29 साल थी और उनके फ्रेंड्स, फैमिली और फैंस को अभी तक इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Insha Ghaii Kalra (@inshaghaii)

यह भी पढ़ें: हवा के झोंके की तरह आए और गायब हो गए ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स, इन 7 को तो पहचानते होंगे आप

पत्नी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

राखी सेलिब्रेशन के ठीक एक दिन बाद इंशा घई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति अंकित की एक तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। तस्वीर के ऊपर लिखा, "अंकित कालरा की याद में। 24-3-1995...19-4-2024।'' हालांकि, इंशा ने अपने पति की मौत का कारण नहीं बताया, लेकिन इस खबर ने सभी को चौंका दिया है।

इंशा ने लिखा इमोशनल नोट

इस पर एक नोट लिखकर इंशा ने अपनी भावनाओं को शेयर किया। उन्होंने लिखा, "मुझे एक दिन पीछे ले जाओ, सब बदल दूंगी ! वापस आ जाओ बेबी, प्लीज़? मुझे तुम्हारी याद आती है।"

View this post on Instagram

A post shared by Insha Ghaii Kalra (@inshaghaii)

फैंस ने दी हिम्मत

इंशा घई की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स पर उन्हें हिम्मत देते दिखे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं सदमे में हूं और मुझे यकीन नहीं हो रहा है।' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया,'हिम्मत रखो इंशा, हम सब तुम्हारे साथ हैं। रेस्ट इन पीस अंकित। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा लेकिन आपकी बेटर हाफ का ध्यान रखेंगे, जैसा कि वादा किया था।'

इंशा एक सोशल मीडिया इंनफ्लूएंसर हैं। इसके अलावा वह एक डिजाइनर भी हैं। कपल फनी वीडियोज बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते थे।

यह भी पढ़ें: Leena Nagwanshi ने सुसाइड के 2 दिन पहले पोस्ट किया था ये आखिरी वीडियो, गोद में नजर आया था छोटे सा बच्चा