Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala: क्रिकेटर चैतन्य बिश्नोई के दूसरे समाज में सगाई करने पर भड़की महासभा, लोगों ने पंच को सुनाई खरी-खरी

विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे क्रिकेटर चैतन्य बिश्नोई ने सृष्टि अरोड़ा खत्री से सगाई की है। इस सगाई के बाद से बिश्नोई समाज के कुछ वर्गों में इस मामले पर असंतोष गुस्सा और आक्रोश देखने को मिल रहा है। चैतन्य बिश्नोई हरियाणा से रणजी और आईपीएल में भी खेलते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 27 Feb 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
लेखक पंच करते हैं सबका जीना हराम, चैतन्य बिश्नोई ने की दूसरे समाज में की सगाई तो भड़क उठी महासभा

अंबाला, जागरण डिजिटल डेस्क ।  हरियाणा के आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे क्रिकेटर चैतन्य बिश्नोई ने सृष्टि अरोड़ा खत्री से सगाई की है। इस सगाई के बाद से बिश्नोई समाज के कुछ वर्गों में इस मामले पर असंतोष, गुस्सा और आक्रोश देखने को मिल रहा है। बता दें कि चैतन्य बिश्नोई हरियाणा की ओर से रणजी और आईपीएल में भी खेलते हैं।

— Kailash Manju Bishnoi (@KailashMBishno1) February 27, 2023

कैलाश बिश्नोई बोले: बिश्नोई समाज के पंच जीना हराम कर देते हैं 

बिश्नोई समाज के एक जाने-माने लेखक कैलाश मंजू बिश्नोई ने ट्वीट कर इस मामले की निंदा करते हुए कहा कि वह बिश्नोई महासभा के दोगलापन के व्यवहार के पूरी तरह खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई आम आदमी का लड़का दुसरे समाज में शादी कर लेता है तो बिश्नोई महासभा और उनके तथाकथित पंच उनका जीना हराम कर देते हैं। कैलाश बिश्नोई ने कहा कि इनके बच्चे खुद सारी हदें लांग रहे हैं‌। यह लोग मंच पर कुछ और बोलते हैं और जीवन में कुछ और करते हैं।

बड़े भाई की सगाई भी सामाजिक दबाव में टूटी थी

इससे पहले कुलदीप बिश्नोई के बड़े बेटे भव्य की दक्षिण की अभिनेत्री पीरजादा से सगाई हुई थी, जिसे समाज के दबाव के बाद तोड़ दिया गया था। चंद्र मोहन बिश्नोई का मामला भी जगजाहिर है।

कई लोगों ने ट्वीट कर दी बधाई 

जहां बिश्नोई समाज के एक वर्ग में इस सगाई को लेकर आक्रोश देखने मिल रहा है तो वहीं समाज के कई लोगों ने उन्हें उनकी सगाई की बधाइयाँ भी दी।