Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: तलाक की बात पर बौखलाया साला, चाकू से वार कर जीजा का सीना किया छलनी

गुरुग्राम के बजघेड़ा थाना क्षेत्र में शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा और तलाक की बात कहने पर आक्रोशित साले ने अपने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उसने सब्जी काटने वाले चाकू से सीने पर पांच और गले पर एक बार वार किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित साले को गिरफ्तार किया है।

By Vinay Trivedi Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 22 Sep 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में साला ने चाकू से वार कर जीजा का सीना किया छलनी।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। बजघेड़ा थाना क्षेत्र में शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा और तलाक की बात कहने पर आक्रोशित साले ने अपने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उसने सब्जी काटने वाले चाकू से सीने पर पांच और गले पर एक बार वार किया। साला अपने जीजा के घर ही रहता था और साथ में काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित साले को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद जिले के राजमल गांव निवासी 40 वर्षीय आरिफ परिवार के साथ निहाल कालोनी में रहते थे। इनकी चौमा फाटक के पास सिलाई की दुकान है। 15 साल पहले इनकी शादी फिरोजाबाद के कश्मीरी गेट निवासी शबनम से हुई थी। शादी के बाद से ही इनका साला मो. वसीम भी इनके साथ घर में रहता था और साथ ही सिलाई का काम करता था। दो-तीन साल से आरिफ और शबनम के बीच झगड़े हो रहे थे।

शराब के नशे में शबनम से करता था झगड़ा

आरोप है आरिफ शराब के नशे में शबनम से झगड़ा करते थे और तलाक की बात कह कर छोड़ने की धमकी देते थे। इस कारण वह दो तीन दिन से घर भी नहीं जा रहे थे। रविवार सुबह जब शबनम चौमा फाटक स्थित आरिफ की दुकान पर पहुंचीं तो आरिफ पड़ोस में ही हलवाई की दुकान पर बैठे थे। दोनों में फिर से झगड़ा हो गया। इतने में ही वसीम वहां आ गया और उसने जेब से चाकू निकालकर आरिफ के सीने और गले पर कई वार कर दिए।

सीने पर पांच बार और गले पर मारा चाकू

सीने पर पांच बार और गले पर एक बार चाकू मारा गया। घायल अवस्था में आरिफ को निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरिफ के भाई की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

बजघेड़ा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि घटना के बाद पुलिस की सीन आफ क्राइम, फिंगरप्रिंट की टीमों से निरीक्षण किय। यहां से आरिफ की हवाई चप्पल व वारदात में इस्तेमाल दो चाकू मिले। इन्हें कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम के इस इलाके में रिहायशी घरों से काटे जाएंगे बिजली, पानी के साथ सीवर कनेक्शन; वजह आई सामने