Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Election 2022: मुख्यमंत्री बोले- नादौन का विकास करवाने में सुक्खू नाकाम, जुगाड़ से बनना चाहते हैं CM

Himachal Pradesh Assembly Election 2022 मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि नादौन विधानसभा क्षेत्र के विकास में कमी नहीं आने दी। पांच वर्ष में कांग्रेस के नेता आलोचना तक सीमित रहे । कांग्रेस नेता सुक्खू पर हमला किया कि वह नादौन विधानसभा क्षेत्र में बहुत कम काम करते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Virender KumarUpdated: Fri, 04 Nov 2022 11:06 PM (IST)
Hero Image
Himachal Election 2022: मुख्यमंत्री बोले- नादौन का विकास करवाने में सुक्खू नाकाम। जागरण

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। Himachal Pradesh Assembly Election 2022, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि नादौन विधानसभा क्षेत्र के विकास में कमी नहीं आने दी। पांच वर्ष में कांग्रेस के नेता आलोचना तक सीमित रहे । कांग्रेस नेता सुक्खू पर हमला किया कि वह नादौन विधानसभा क्षेत्र में बहुत कम काम करते हैं। गलोड़ में कालेज भाजपा ने खोला। जल शक्ति विभाग का डिविजन खोला। पानी की कई योजनाएं दीं। मेडिकल कालेज भवन बनकर तैयार हो रहा है। सुक्खू नादौन में विकास करवाने नाकाम साबित हुए हैं। यहां के विधायक झूठ बोलते हैं। मंडी में आकर बोलते हैं कि सराज व धर्मपुर में ही विकास हुआ है। सुक्खू मुख्यमंत्री बनने के सपने ले रहे हैं। हर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री का नारा लगा रहे हैं। कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री का नारा लगाकर सीट निकालने के जुगाड़ में है। ये बातें मुख्यमंत्री ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के गलोड़ में भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री के प्रचार में जनसभा में कहीं।

कांग्रेस ने राहुल को यात्रा पर निकाला

राहुल गांधी पर हमला बोला कहा कि कांग्रेस ने उन्हें यात्रा पर निकाल दिया। कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह दो खंभों पर चल रही है। चार में से दो कार्यकारी अध्यक्ष भाजपा में शामिल हो गए हैं । कांग्रेस से जनता का विश्वास उठ चुका है। कांग्रेस नेताओं ने देश को दोनों हाथों से लूटने का काम किया है । कांग्रेस को उखाड़ फैकने का कार्य करना है। देश के पांच राज्यों में भाजपा की सरकारें बन गई हैं। रिवाज बदल गया है और अब हिमाचल में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

ओपीएस फार्म भरवाने मामले में संज्ञान ले चुनाव आयोग

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के नेता ओपीएस के नाम पर गांवों फार्म भरा रहे हैं। इस पर चुनाव आयोग को कड़ा संज्ञान लेना चाहिए । कांग्रेसी टेक्नीकल हैं । कांग्रेस नेता 10 गारंटी दे रहे और झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का कार्य किया है। भाजपा ने गरीब लोगों के हित में कार्य किया है। हमने कभी गारंटी नहीं दी जनता के लिए कार्य करके दिखाया है । जनता के लिए हिम केयर व सहारा योजनाएं चलाई । मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की हर योजना को जनता के समक्ष गिनाया। वे गारंटी देते हैं और हम करके दिखाते हैं । लोगों के लिए पीने के पानी की समस्या दूर की । हर घर नल से जल दिया । पानी का बिल माफ किया ।बिजली का बिल जीरो आ रहा है । कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की हर योजना का लाभ लिया और फिर मुकर जाते हैं। 125 यूनिट बिजली माफ की है।