Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

13 जनवरी को मंडी में होगा सरकार का आभार समारोह, एनपीएस कर्मचारी महासंघ पुरानी पेंशन बहाली के लिए करेगा आयोजन

पुरानी पेंशन बहाली के लिए न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ सरकार का आभार समारोह करने जा रहा है। 13 जनवरी को पेंशन बहाली के एक वर्ष पूरा होने पर इसका आयोजन मंडी के सेरी मंच पर होगा। इसमें मुख्यमंत्री सहित सरकार के अन्य मंत्रियों का सम्मान 10000 कर्मचारी करेंगे। रविवार को यह निर्णय एनपीएस महासंघ की बैठक में लिया गया।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Sun, 24 Dec 2023 06:28 PM (IST)
Hero Image
13 जनवरी को मंडी में होगा सरकार का आभार समारोह

जागरण संवाददाता, मंडी। पुरानी पेंशन बहाली के लिए न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ सरकार का आभार समारोह करने जा रहा है। 13 जनवरी को पेंशन बहाली के एक वर्ष पूरा होने पर इसका आयोजन मंडी के सेरी मंच पर होगा। इसमें मुख्यमंत्री सहित सरकार के अन्य मंत्रियों का सम्मान 10000 कर्मचारी करेंगे। रविवार को यह निर्णय एनपीएस महासंघ की बैठक में लिया गया।

लगभग 10000 कर्मचारी शिरकत करेंगे

मंडी के जिला परिषद हाल में आयोजित बैठक में महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर तथा महासंघ के राज्य महासचिव भरत शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष भीम सिंह ठाकुर, पूर्व महासचिव भगत सिंह गुलेरिया की उपस्थित में प्रदेश सरकार का आभार समारोह कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई गई। जिला अध्यक्ष लेखराज ने कहा कि मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश सुखविंदर सिंह सुक्खू मंडी में आकर शोभा बढ़ाएंगे। साथ ही बैठक में सभी ब्लाक अध्यक्ष तथा पदाधिकारी ने कहा कि समारोह को सफल बनाने के लिए कार्य करेंगे तथा लगभग 10000 कर्मचारी शिरकत करेंगे। 

कर्मचारियों ने सीएम का जताया आभार

इस कार्यक्रम में महासंघ के सभी जिला अध्यक्ष भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। प्रदीप ठाकुर ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कर्मचारियों की पेंशन बहाल करके कर्मचारियों के बुढ़ापे को सुरक्षित किया है, जिसके लिए वह सदैव उनके अभारी रहेंगे। इस मौके पर उपस्थित पहले पेंशनधारी चिंताराम शास्त्री ने कहा कि उनके खाते में आ चुकी है और एक अप्रैल से इसका एरियर भी उन्हें मिला है। 

इस मौके पर महिला विंग की अध्यक्ष मंजुला वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय शर्मा, कोषाध्यक्ष टेकचंद, राज्य सचिव नसीब सिंह, राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष महिला विंग सुनीता चौहान, वीरेंद्र ठाकुर व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे ।