Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal: जाम छलकाने वालों के लिए खुशखबरी, हिमाचल में पांच जनवरी तक चौबीसों घंटे खुलेंगी शराब की दुकानें

Himachal इस संबंध में सरकार ने आबकारी नीति में राहत दी है। पांच जनवरी तक शराब की दुकानों और बीयर बार को बंद करने की कोई बंदिश नहीं होगी। 21 दिसंबर से पांच जनवरी तक शराब की दुकानों व बार में शराब बेचने की समयसीमा समाप्त कर दी है। सरकार के इस निर्णय से शराब कारोबारियों को भी राहत मिलेगी।

By Jagran News Edited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 22 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Himachal: जाम छलकाने वालों के लिए खुशखबरी, हिमाचल में पांच जनवरी तक चौबीसों घंटे खुलेंगी शराब की दुकानें

राज्य ब्यूरो, धर्मशाला: सरकार ने निर्णय लिया है कि नववर्ष के दौरान प्रदेश के पर्यटन स्थलों में आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए शराब की दुकानें पांच जनवरी तक 24 घंटे खुली रखी जाएंगी।

पांच जनवरी तक खुली रहेंगी दुकानें

इस संबंध में सरकार ने आबकारी नीति में राहत दी है। पांच जनवरी तक शराब की दुकानों और बीयर बार को बंद करने की कोई बंदिश नहीं होगी। आबकारी एवं कराधान विभाग ने क्रिसमस व नववर्ष के मौके पर हिमाचल आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए 21 दिसंबर से पांच जनवरी तक शराब की दुकानों व बार में शराब बेचने की समयसीमा समाप्त कर दी है।

इन जगहों पर विजिट करते हैं पर्यटक

सरकार के इस निर्णय से शराब कारोबारियों को भी राहत मिलेगी। क्रिसमस व नववर्ष पर शिमला, मनाली, धर्मशाला, कसौली, चायल सहित प्रदेश के अन्य पर्यटन स्थलों पर काफी पर्यटक पहुंचते हैं।

यह भी पढ़ें- Rajya Sabha: "कांग्रेस घास से एलर्जी है मुझे", राज्यसभा में पीयूष गोयल ने कसा तंज; कटाक्ष पर सांसदों ने ली चुटकी

यह भी पढ़ें- Telangana: हैदराबाद के राजेंद्र नगर में डायपर बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तीन दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं