Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonari Murder Case: सोनारी हत्याकांड के आरोपियों ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, वारदात को लेकर हो सकते हैं कई अहम खुलासे

Sonari Murder Case हत्या मामले के नामजद आरोपित रंजीत झा को सोनारी थाना की पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है। हत्या में पुलिस के दबाव में उसने 30 जुलाई को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था।

By Madhukar KumarEdited By: Updated: Thu, 04 Aug 2022 09:45 AM (IST)
Hero Image
Sonari Murder Case: सोनारी हत्याकांड के आरोपियों ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, वारदात को लेकर हो सकते हैं कई खुलासे

जमशेदपुर, जासं। सोनारी मस्जिद रोड निवासी अजय साह उर्फ टिंकू की हत्या मामले में जुगसलाई गौशाला नाला रोड निवासी सन्नी सिंह और आदित्यपुर के मांझी टोला के रोहित मिश्रा ने पुलिस दबाव के बाद सोनारी थाना में आत्मसमर्पण कर दिया। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किए जाने का दावा किया है। रोहित मिश्रा टेल्को थाना क्षेत्र जेम्को महानंद बस्ती निवासी मोनी दास युवक की हत्या मामले का भी आरोपित रहा है। घाघीडीह जेल में बंद सजायाफ्ता कृष्णा गोप का साथी रहा है। रोहित मिश्रा आदित्यपुर के झामुमो नेता दीपक मुंडा की हत्या मामले में सजायाफ्ता है। अपील बेल पर था।

30 जुलाई को अदालत में किया आत्मसमर्पण

वहीं हत्या मामले के नामजद आरोपित रंजीत झा को सोनारी थाना की पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है। हत्या में पुलिस के दबाव में उसने 30 जुलाई को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। आरोपितों से पूछताछ में अजय शाह उर्फ टिंकू हत्याकांड से जुड़े कई पहलुओं के खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है। रंजीत और अजय साह के बीच दोस्ती थी। इधर, हत्या मामले का मुख्य आरोपित जुगसलाई पवट निवासी मनीष सिंह समेत चार आरोपित अब तक फरार है। फरार आरोपितों पर गिरफ्तारी के दबाव देने को पुलिस ने 18 लोगों को हिरासत में रखा है।

दो अगस्त को चार लोगों की हुई थी गिरफ्तारी

दो अगस्त को सोनारी थाना की पुलिस ने हत्या मामले में गुड्डू गोस्वामी, जीतू सिंह, राहुल महतो और अंकुर सिंह को गिरफ्तार किया था। सभी न्यायिक हिरासत में है। आरोपितों के पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल, बाइक और अन्य सामान बरामद किया था। गौरतलब है कि 29 जुलाई की सुबह अजय साह की हत्या सोनारी सी रोड में गोली मारकर दी गई थी। गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस को बताया कि सुपारी देकर मनीष सिंह ने अजय साह की हत्या कराई थी।