Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केंद्र सरकार के खिलाफ इंडिया गठबंधन का धरना-प्रदर्शन कल, कांग्रेसियों से अपनी एकता का परिचय देने की गुहार

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा 142 सांसदों के निलंबन एवं लोकतंत्र को खत्म करने के विरुद्ध इंडिया गठबंधन दलों का 22 दिसंबर को जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस पर फैसला 19 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित इंडिया गठबंधन दलों की बैठक में लिया गया था। लोहरदगा में भी इसकी तैयारी पूरी है। कांग्रेसियों से इसमें शामिल होने का आग्रह किया गया है।

By Rakesh sinha Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 21 Dec 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
केंद्र सरकार के खिलाफ इंडिया गठबंधन का धरना-प्रदर्शन कल

जागरण संवाददाता, लोहरदगा। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा 142 सांसदों के निलंबन एवं लोकतंत्र को खत्म करने के विरुद्ध इंडिया गठबंधन दलों का 22 दिसंबर को जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

19 दिसंबर को बैठक में लिया गया था निर्णय

इस संदर्भ में लोहरदगा लोकसभा कांग्रेस समन्वय समिति के सदस्य आलोक कुमार साहू ने बताया कि 19 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित इंडिया गठबंधन दलों की बैठक में निर्णय लिया गया था कि केंद्र सरकार के खिलाफ 22 दिसंबर को इंडिया गठबंधन दलों द्वारा राष्ट्रव्यापी धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

केंद्र सरकार के खिलाफ एकता का दिया जाएगा परिचय

आलोक साहू ने लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी कांग्रेसियों से आग्रह किया है कि वे अपने-अपने जिला मुख्यालय में आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल होकर केंद्र सरकार के विरुद्ध अपनी  एकता का परिचय दें।

यह भी पढ़ें: सऊदी में फंसे झारखंड के 45 मजदूरों को खाने के पड़े लाले, तीसरी बार वीडियो कॉल कर भारत सरकार से लगाई मदद की गुहार

यह भी पढ़ें: खजूर रस से बनाए जा रहे गुड़ की भीनी महक से महका दुमका, बंगाल के नादिया से कारीगर आकर दिखा रहे अपने हाथों का कमाल