Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रामगढ़ के बरलंगा में आपकी योजना-आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन, पूर्व विधायक ममता देवी बनीं मुख्‍य अतिथि

झारखंड में रामगढ़ जिले के अति-सुदूरवर्ती पंचायत बरलंगा रेलवे स्टेशन समीप के मैदान में मंगलवार को आपकी योजना-आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक ममता देवी उपस्थित रहीं। उन्‍होंने इस दौरान बताया कि सरकार का लक्ष्‍य योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का है। उन्‍होंने ग्रामीणों को इन योजनाओं का लाभ लेकर आत्‍मनिर्भर बनने की सलाह दी।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 28 Nov 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
फोटो: रामगढ़ में सभा को संबोधित करते पूर्व विधायक।

संवाद सूत्र, बरलंगा (रामगढ़)। जिले के अति-सुदूरवर्ती पंचायत बरलंगा रेलवे स्टेशन समीप के मैदान में मंगलवार को आपकी योजना-आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक ममता देवी उपस्थित थी। मुख्य अतिथि को बीडीओ संजय शांडिल्य व सीओ समरेश प्रसाद भंडारी ने बुके देकर स्वागत किया।

सरकारी योजनाओं का लाभ सभी तक पहुंचे: ममता देवी

कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व विधायक ममता देवी, बीडीओ संजय शांडिल्य, जिप सदस्य रेखा सोरेन के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया।

मौके पर ममता देवी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचें यही सरकार की सोच है। ग्रामीण सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लें। ग्रामीण सरकार की योजनाओं का लाभ लेकर आत्मनिर्भर बनें।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

सरकार ऑन द स्‍पॉट करेगी समाधान: ममता देवी

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार के समय ग्रामीण प्रखंड का चक्कर लगा-लगा कर थक जाते थे, लेकिन हमारी सरकार ने निश्चय किया कि अब सरकार गांव, कस्बों तक जाकर लोगों की समस्या को सुनकर ऑन द स्पाॅट समस्या का समाधान करेगी। इसके अलावे सरकार ने किशोरियों को सावित्रीबाई फुले योजना में जोड़कर उनके खाते में पैसा ट्रांसफर किया जाएगा।

शिविर में लगाए गए कई तरह के स्‍टॉल

शिविर में विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाए गए थे। मौके पर प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष राम विनय महतो, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष संतोष सोनी, राजेश भास्कर, सांसद प्रतिनिधि डोमन नायक,उपाध्यक्ष मनोज कोटवार,पंचायत सचिव अर्जुन महली, बिजेंद्र कुमार सक्सेना,हरिहर सिंह मुंडा अयोध्या प्रसाद साहु,मानिक पटेल, रोजगार सेवक सिवेन भारती आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें: 'आंसू पोछने तक नहीं आते, उन्हें पहाड़ पर हेलीकॉप्टर...' गोड्डा में मलेरिया पीड़ित परिवार से मिले बाबूलाल, CM सोरेन पर कसा तंज

यह भी पढ़ें: Earthquake In Dhanbad : चौंकिए नहीं; धनबाद में हर दिन आता है भूकंप, इस वजह से लोगों को नहीं चलता पता