Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saraikela News: ओझा के घर रात भर पूजा करता रहा परिवार, घर पहुंचते ही मौत से हुआ सामना तो उड़ गए होश; फिर...

सरायकेला में किराए के मकान में रह रहे नाबालिग ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त परिवार बनकाटी के एक ओझा के घर पूजा करने गए थे। परिवार जब सुबह में करीब पांच बजे घर लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक आवाज देने पर भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे।

By Gurdeep RajEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 13 Nov 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
ओझा के घर पूजा करता रहा परिवार, घर पहुंचते ही मौत से हुआ सामना तो उड़ गए होश

संवाद सूत्र, राजनगर। सरायकेला से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां राजनगर थाना क्षेत्र के सिजुलता में किराए के मकान में रह रहे एक नाबालिग ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। घटना के समय पूरा परिवार बनकाटी गांव के एक ओझा के घर पूजा करने गए थे।

जब परिवार सुबह करीब पांच बजे लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक आवाज देने पर भी सुंदर ने अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो परिजन दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे। अंदर का दृश्य देखकर परिवार के होश उड़ गए। बेटा सुंदर भारती पंखे से लटकता हुआ मिला।

बिहार के रहने वाला है मृतक का परिवार

जानकारी के अनुसार, सुंदर का परिवार मूल रूप से बिहार के गया जिला के कोठी थाना क्षेत्र स्थित लोहधी गांव का रहने वाला है। मृतक के पिता इंद्रदेव भुईंया एवं उसका परिवार कई सालों से सिजुलता में किराए के मकान पर रहते आ रहे हैं।

मृतक के पिता इन्द्रेदव वाहनों के टायर रिपेरिंग का काम करते हैं। रविवार की रात पिता इन्द्रेवव भुईंया बनकाटी गांव में ओझा रामा मंडल के घर मन्नत चढ़ाने गए थे। सभी रात-भर पूजा में रहे। घर में बेटा सुंदर भारती अकेला था। सुबह जब घर लौटा परिवार तो देख बेटा का शव घर के अंदर पंखे से लटका हुआ है। इसे देखते ही परिवार के होश उड़ गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, अब तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: Chatara News: दिवाली के रंग में पड़ा भंग, सड़क हादसे ने छीन ली दो युवकों की जिंदगी; गम में तीसरे की भी चली गई जान

यह भी पढ़ें: Dumka News : ससुराल नहीं आऊंगी... पति को यह बात नहीं आई रास, गम में पहले बना देवदास फिर मौत को लगा लिया गले