Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मां मुझे माफ कर देना, मैं नौकरी नहीं ढूंढ पाया, भोपाल के 19 वर्षीय युवक ने पत्र लिख कर ली आत्महत्या

Bhopal Suicide case भोपाल के 19 वर्षीय युवक ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। नोट में युवक ने मां से माफी मांगी और कहा कि उसने बहुत कोशिश की लेकिन नौकरी नहीं मिली। कोलार पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 22 Sep 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
Bhopal Suicide case भोपाल के युवक ने किया सुसाइड।

जेएनएन, भोपाल। Bhopal Suicide case भोपाल के कोलार इलाके में एक 19 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपने घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। कोलार पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

सुसाइड नोट में मां से मांगी माफी

पुलिस ने बताया कि युवक ने नोट में अपनी मां से माफी मांगते हुए लिखा, "मां, मुझे माफ कर देना। मैंने आपको बहुत परेशान किया है।" पुलिस के अनुसार, मृतक दामखेड़ा के कोलार रोड स्थित सूर्या कॉलोनी का धनराज अहिरवार है। उसके परिवार में उसकी मां, एक बड़ा भाई और दो बहनें हैं, जिनमें से एक की शादी हो चुकी है। 

बेरोजगार था युवक

उसकी मां और बहन घरों में काम करती हैं, जबकि उसके पिता का निधन हो चुका है। उसका भाई दिहाड़ी मजदूर है। धनराज का परिवार अक्सर उससे नौकरी करने को कहता था, लेकिन वह बेरोजगार रहा, जिसके कारण उसके परिवार से अक्सर डांट पड़ती थी। नौकरी न मिलने के कारण ही उसने सुसाइड कर लिया।

घर में ही कर ली आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को जब परिवार के बाकी लोग काम पर गए थे, तब धनराज घर पर ही था। दोपहर के करीब 3 बजे थे, जब उसकी मां लौटी तो उसने दरवाजा बंद पाया। बार-बार खटखटाने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिला। उसने पड़ोसियों से मदद मांगी, जिन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश भी की, लेकिन वे सफल नहीं हुए। आखिरकार, वे घर में घुसने के लिए ईंट की दीवार तोड़कर अंदर गए और धनराज को छत से लटका हुआ पाया। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

पुलिस को सूचना दी गई और वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें धनराज ने अपनी मां को परेशान करने के लिए माफी मांगी थी। उसने अपने बड़े भाई लक्ष्मण से भी मां का ख्याल रखने को कहा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें