Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीएम मोहन यादव कोलकाता में आयोजित GIC में शामिल होने के लिए हुए रवाना, निवेश को लेकर देश-विदेश के उद्योगपतियों से करेंगे चर्चा

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा निवेशक बड़े पैमाने पर मध्य प्रदेश में निवेश करने के लिए उत्सुक हैं। मैं भी बड़े शहरों में जा रहा हूं जहां बड़े निवेशक रहते हैं उन्हें आमंत्रित कर रहा हूं उनसे संवाद कर रहा हूं उनकी शंकाओं का समाधान कर रहा हूं और उन्हें सरकार की योजनाओं से कैसे लाभ मिल सकता है इस बारे में बता रहा हूं।

By Jagran News Edited By: Amit Singh Updated: Fri, 20 Sep 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
कोलकाता में आयोजित GIC में शामिल होने के लिए रवाना हुए सीएम मोहन यादव।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश लगातार अलग-अलग क्षेत्रों में विकास पर काम कर रहा है। मध्य प्रदेश में लगातार इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया जा रहा है। इसके जरिए अलग-अलग क्षेत्रों के उद्योगपति और निवेशक मध्य प्रदेश में निवेश करें और यहां रोजगार के अवसर प्रदान करें।

इसलिए सरकार लगातार सभी क्षेत्रों में रोजगार के अवसर पैदा करने का अभियान चला रही है। इसके अभियान का अगला भाग 27 सितंबर को सागर में होने जा रहा है। पिछली बार हम ग्वालियर में थे, उससे पहले हम जबलपुर में थे। यह क्रम जारी है। हम लगातार लोगों को सागर आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा निवेशक बड़े पैमाने पर मध्य प्रदेश में निवेश करने के लिए उत्सुक हैं। मैं भी बड़े शहरों में जा रहा हूं जहां बड़े निवेशक रहते हैं, उन्हें आमंत्रित कर रहा हूं, उनसे संवाद कर रहा हूं, उनकी शंकाओं का समाधान कर रहा हूं और उन्हें सरकार की योजनाओं से कैसे लाभ मिल सकता है, इस बारे में बता रहा हूं।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि पिछली बार मैं बेंगलुरु गया था, उससे पहले मुंबई गया था और अब मैं इस बार कोलकाता जा रहा हूं। मुझे संतोष है कि जनता भी इसे सराह रही है।