Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: पुणे में रोड रेज की घटना में व्यापारी की पीट-पीकर हत्या, तीन गिरफ्तार

पुणे में रोड रेज की एक घटना में कुछ लोगों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति की पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है जिनमें से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक कार से फुरसुंगी जा रहा था तभी उनकी गाड़ी से आरोपित विलास सकट को टक्कर लग गई और दोनों में कहासुनी हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Wed, 13 Dec 2023 11:03 PM (IST)
Hero Image
पुणे में रोड रेज की घटना में व्यापारी की पीट-पीकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, पुणे। पुणे में रोड रेज की एक घटना में कुछ लोगों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है, जिनमें से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि अभिषेक भोसले मंगलवार को अपनी कार से शहर के फुरसुंगी इलाके में जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी से पैदल चल रहे मुख्य आरोपित विलास सकट को हल्की टक्कर लग गई, जिसपर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

गुस्से में आकर सकट ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया

उन्होंने बताया कि गुस्से में आकर विलास सकट ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। हड़सपुर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद अभिषेक भोसले विवाद को खत्म करने और नुकसान की भरपाई मांगने के लिए विलास सकट के घर गया।

आरोपित ने धारदार हथियार से भोसले पर हमला किया

आरोपित ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर धारदार हथियार और पत्थरों से भोसले पर हमला कर दिया। हमले के बाद भोसले को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि भोसले के साथ सकट के घर गए उसके भतीजे पर भी हमला किया गया। सभी आरोपित और मृतक फुरसुंगी के ही रहने वाले हैं। भोसले फर्नीचर का व्यापारी था।

ये भी पढ़ें: मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन में लगी भीषण आग, यात्रियों को स्टेशन से निकाला गया बाहर