Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फल विक्रेता की घिनौनी करतूत कैमरे में हुई कैद, थैले में पेशाब करने के बाद ऐसे बेचता था फल; VIRAL VIDEO

महाराष्ट्र के डोंबिवली से फल बेचने वाले से जुड़ा अद्भुत मामला सामने आया है। फल विक्रता का एक वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है फल विक्रेता अपने ठेले पर रखे प्लास्टिक बैग में पेशाब कर रहा है और फिर बिना हाथ धोए उसने फल बेचने शुरू कर दिए। शख्स की उम्र 20 साल बताई जा रही है और उसका नाम अली खान है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
फल विक्रेता की घिनौनी करतूत कैमरे में हुई कैद (फोटो-सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, ठाणे। महाराष्ट्र के डोंबिवली से फल बेचने वाले से जुड़ा अद्भुत मामला सामने आया है। फल विक्रता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है फल विक्रेता अपने ठेले पर रखे प्लास्टिक बैग में पेशाब कर रहा है और फिर बिना हाथ धोए उसने फल बेचने शुरू कर दिए।

शख्स की उम्र 20 साल बताई जा रही है और उसका नाम अली खान है, अली खान डोंबिवली के निलजे गांव के लोढ़ा इलाके में अपना फल बेचने का व्यवसाय चलाता है। फल विक्रता की हरकत वीडियो में कैद हो गई है और इस हरकत से लोगों के बीच दहशत का माहौल है।

लोगों ने की फल की दुकान पर तोड़फोड़

इस घटना से डोंबिवली के निवासियों में गुस्सा फैल गया, और उन्होंने खान की फलों की गाड़ी में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया।

मकसद नहीं भूलेंगे pic.twitter.com/AgRIx34GfW— Kreately.in (@KreatelyMedia) September 23, 2024

पुलिस ने दर्ज की FIR

वीडियो सामने आने के तुरंत बाद, स्थानीय लोग खान की फल की दुकान पर इकट्ठा हो गए, जहां उन्होंने उसका सामान नष्ट कर दिया और गुस्से में उसके साथ मारपीट भी की। जैसे ही खबर फैली, राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने क्षेत्र में अनधिकृत फेरीवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आह्वान किया। पुलिस को उस व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करनी पड़ी।